अमेठी में आप कार्यकर्ता हो रहे हैं हताश

  • अमेठी में आप कार्यकर्ता हो रहे हैं हताश
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-1:24 AM

अमेठी: उत्तर प्रदेश के अमेठी संसदीय क्षेत्र में पांच दिन पहले कमरौली के सिंदुरवा गांव में आम आदमी पार्टी (आप) कार्यकर्ताओं के साथ हुई मारपीट की घटना को लेकर अब ऐसा लगने लगा है कि अमेठी में या तो आप ने हार मान ली है या भयभीत हो चली है। तभी तो आप नेता कुमार विश्वास, मनीष सिसौंदिया और संजय सिंह के ऐलान के बावजूद भी बुद्धि शुद्धि यज्ञ का आयोजन नहीं हो सका। श्री कुमार दिल्ली में हैं तो स्थानीय आप के जिला संयोजक का कहना है कि हम भी चाहकर भी बात नहीं कर सकते. कुमार का मोबाइल बंद है ऐसे में आप कार्यकर्ताओं का हताश होना लाजिमी है।

पांच दिन पूर्व जब कुमार अपने समर्थकों के साथ जगदीशपुर के कमरौली क्षेत्र के सिंदुरवा गांव में गये थे तब उन पर राहुल गांधी के
खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने के आरोप पर जमकर पिटाई हुई थी। जिसमें कुमार समेत उनके समर्थकों को चोटें आयी थी। थाने पर तो हंगामा हुआ ही था रात्रि में एफआईआर भी दर्ज हुई थी। हिंसक झडप के बाद कुमार के समर्थन में उनके पार्टी के दो वरिष्ठ कार्यकर्ता मनीष सिसौंदिया व संजय सिंह अमेठी आये तथा मौन जुलूस निकाला।

मनीष ने तो यहां तक कहा कि राहुल के पैर तले से जमीन खिसक रही है इसलिये कांग्रेसी घबराये हुये हैं। आप 19 मार्च को बुद्धि शुद्धि यज्ञ करेगी पर आज नजारा ही कुछ और दिखा कौन कहे बुद्धि शुद्धि यज्ञ के आयोजन की बात कुमार खुद ही अमेठी से गायब थे। कार्यकर्ताओं में चर्चा रही कि नेतृत्व कमरौली घटना के बाद से भयभीत है तभी तो ऐलान के बाद नेता गायब हैं।
 
आप में भी अब बौखलाहट दिखने लगी है। कुमार का मोबाइल बन्द है। आप के जिला संयोजक हनुमान सिंह का कहना है कि हम चाह कर भी उनसे बात नहीं कर सकते संदेश छोडना पडता है जब कुमार चाहते हैं तभी बात होती है। जिला संयोजक ने माना कि कार्यकर्ताओं में घोर हताशा व निराशा है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You