केजरीवाल को सुनना है तो दो 1100 रुपए!

  • केजरीवाल को सुनना है तो दो 1100 रुपए!
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-9:19 AM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनावों के लिए रण क्षेत्र तैयार हो गए हैं और राजनीतिक पार्टियां इस जंग को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती हैं और आम आदमी पार्टी भी इस जंग में खुद को कमतर नहीं आंकना चाहती। आम आदमी पार्टी के प्रमुख और दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने रैली के लिए कार्यकर्ताओं को बनारस आने का आह्वान किया है। लेकिन केजरीवाल को बनारस में सुनना कार्यकर्त्ताओं की जेब पर भारी पड़ सकता है। आप ने केजरीवाल को बनारस में सुनने के लिए 1100 रुपए का शुल्क रखा है।

 

केजरीवाल 25 मार्च को बनारस में रैली करने जा रहे हैं और इसके लिए बकायदा कार्यकर्त्ताओं को दिल्ली से बनारस आने को कहा गया है। पार्टी मुख्यालय में बकायदा हेल्प डेस्क खोली गई है जहां आकर कार्यकर्त्ता बनारस जाने से जुड़ी तमाम जानकारियां हासिल कर सकते हैं। लेकिन केजरीवाल को सुनने के लिए पहले जेब ढीली करके बनारस जाना होगा।

 

कार्यकर्त्ता से 1100 रुपए की मांग की गई है और इन रुपयों में कार्यकर्त्ताओं को आने-जाने का टिकट और खाना उपलब्ध होगा। अब देखना दिलचस्प होगा कि आप के कितने कार्यकर्त्ता 1100 रुपए देकर केजरीवाल को सुनने बनारस पहुंचते हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You