'हेमामालिनी को मथुरा में मिलेगा करारा जवाब'

  • 'हेमामालिनी को मथुरा में मिलेगा करारा जवाब'
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-9:58 AM

लखनऊ: अपने युवा नेता और सांसद जयन्त चौधरी के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी के मशहूर सिनेतारिका हेमामालिनी के उम्मीदवार बनाए जाने से तिलमिलाए राष्ट्रीय लोकदल ने दावा किया है कि उत्तर प्रदेश में नरेंद्र मोदी की कोई लहर नहीं है और मथुरा में हेमामालिनी को वहां की जनता करारा जवाब देगी।
     
अपने जमाने की मशहूर सिनेतारिका हेमामालिनी को भाजपा ने मथुरा से उम्मीदवार घोषित किया है। हेमामालिनी को रालोद सांसद जयन्त चौधरी के खिलाफ मैदान में उतारा गया है। चौधरी रालोद अध्यक्ष और केन्द्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री चौधरी अजित सिंह के पुत्र हैं। हेमामालिनी का अपना ग्लैमर है। वह फिल्मी दुनिया से जुडी हुई हैं इसलिए उन्हें खासतौर पर महिलाओं और युवाओं का समर्थन मिलने की उम्मीद है। मथुरा धार्मिक नगरी है इसका भी लाभ भाजपा उम्मीदवार के रूप में उन्हें मिलने की सम्भावना है।

रालोद के प्रदेश अध्यक्ष मुन्ना सिंह चौहान ने कहा कि भाजपा रालोद अध्यक्ष चौधरी अजित सिंह के चुनाव क्षेत्र बागपत में फिल्मी कलाकार सनी देओल का रोड शो करा रही है। रालोद अध्यक्ष के खिलाफ फिल्मी कलाकार का रोड शो कराना और उनके पुत्र के खिलाफ मशहूर अभिनेत्री को उम्मीदवार बना देने से साबित होता है कि भाजपा के पास प्रत्याशी ही नहीं हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You