एक पत्नी गई मायके तो दूसरी बीवी ले आया पति

  • एक पत्नी गई मायके तो दूसरी बीवी ले आया पति
You Are HereMadhya Pradesh
Thursday, March 20, 2014-11:50 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश के भोपाल जिले में एक अजीब मामला सामने आया, जहां पत्नी के कुछ दिन के लिए मायके जाने के बाद पति ने दूसरी शादी कर ली। इतना ही नहीं, पति अपनी पहली पत्नी से एक तरफा तलाक लेकर दूसरी पत्नी को घर ले आया और उसकी पहली पत्नी को इस बात की खबर तक नहीं हुई। जानकारी के मुताबिक, सविता सोनी की शादी चार साल पहले दीपक सोनी से हुई थी। शादी के बाद सविता की तबीयत खराब होने पर उसे ऑपरेशन के लिए मायके जाना पड़ा, जहां उसे पूरी तरह ठीक होते-होते एक साल लग गया।

सालभर के बाद जब सविता घर लौटी तो उसे पता चला कि उसके पति ने तो दूसरी शादी कर ली है। इसके बाद गोविंदपुरा परामर्श केन्द्र से सविता अपनी मां के साथ महिला थाने पहुंची, जहां पति के खिलाफ धोखाधड़ी और मानसिक प्रताडऩा का मामला दर्ज कराया है। दीपक सोनी को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया। काउंसलिंग के दौरान दीपक ने बताया कि उसने पत्नी को एकतरफा तलाक दे दिया है। लेकिन पीड़िता के मुताबिक, उसे तलाक से संबंधित कोई नोटिस अथवा दस्तावेज मिले ही नहीं।

पीड़िता का कहना है कि पति ने जानबूझकर तलाक के नोटिस मायके के पते पर नहीं बल्कि गलत पते पर भिजवाए। नोटिस रिसीव नहीं होने की स्थिति में उसे आसानी से एक तरफा तलाक मिल गया। इसलिए वह पति को धोखेबाजी करने के लिए कड़ी सजा दिलवाना चाहती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You