Subscribe Now!

‘मोदी मतलब बीजेपी, बीजेपी मतलब मोदी’

  • ‘मोदी मतलब बीजेपी, बीजेपी मतलब मोदी’
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-1:16 PM

एटा: नरेंद्र मोदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी को राहुल गांधी के व्यक्ति केंद्रित पार्टी कहे जाने के आरोप पर देर शाम उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और पार्टी उपाध्यक्ष कल्याण सिंह ने यह कह कर अपनी भी मोहर लगा दी कि मोदी जी माने भाजपा, भाजपा माने मोदी। कल्याण सिंह के इस बयान को भाजपा के अंदर मोदी बनाम आडवाणी की रस्साकसी के रुप में भी देखा जा रहा है।

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष कल्याण सिंह से जब पूछा गया कि मोदी को लेकर विपक्ष भाजपा को एक व्यक्ति विशेष पर केंद्रित पार्टी बता रहा है और भाजपा मोदी से पीछे छूट गई है तो कल्याण सिंह ने कहा ये पूरी पार्टी का फैसला है। एक बार आडवाणी जी को पी एम इन बेटिंग कहा था तब तो कोई सवाल नहीं किया था। प्रधानमंत्री का दावेदार उनको बनाकर पी एम इन बेटिंग का नारा दिया गया था।

कल्याण ने कहा कि मोदी जी अब चूकि सबसे प्रभावी और लोकप्रिय साबित हो गए हैं। उन्होंने कहा मोदी जी माने भाजपा-भाजपा माने मोदी कोई अर्थ दूसरा नहीं है इसके पीछे। कल्याण सिंह के इस बयान से राहुल गांधी और विरोधी पार्टियों के भाजपा पर नरेंद्र मोदी को लेकर व्यक्ति केंद्रित राजनीति करने के आरोप पर मुहर लग गई है और यह दर्शाता है कि अब भाजपा में अटल आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी को किस तरह से किनारे कर वन मैन शो की राजनीति हो रही है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You