49 दिनों के कार्यकाल को झूठा तथा धोखा देने वाला बताया

  • 49 दिनों के कार्यकाल को झूठा तथा धोखा देने वाला बताया
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-7:53 PM

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव के नजदीक आते समय के साथ भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी पर हमला तेज कर दिया है। वीरवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉ. हर्षवर्धन ने कहा कि  आप तथा कांग्रेस पार्टी झूठ की राजनीति कर जनता से धोखा कर रही है।

 उन्होंने आप के 49 दिनों के कार्यकाल को जनता के साथ धोखा करार देते हुए कहा कि दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी तथा अरविंद केजरीवाल पर काफी भरोसा किया था, लेकिन जनता के साथ धोखा किया गया। सरकार बनने के बाद केजरीवाल कांग्रेस पार्टी की सरकार के दौरान हुए घपले-घोटालों की जांच कराना तो दूर, उसका जिक्र करना तक भूल गए। लोगों को मुफ्त पानी व 50 प्रतिशत सस्ती बिजली देने का वादा किया गया, लेकिन पानी के दाम जहां 10 प्रतिशत बढ़ा दिए गए, वहीं बिजली सस्ती करने के नाम पर बिजली आपूर्ति करने वाली कंपनियों को फायदा पहुंचाया गया।

इस मौके पर डॉ. हर्षवर्धन ने आप के जिन 49 झूठ को सामने रखा उसमे केजरीवाल द्वारा गलत बयानबाजी से लेकर लोगों के साथ किए झूठे वादे और एक निजी चैनल के प्रसिद्ध एंकर से सांठगांठ कर खबर चलाने तक शामिल थे। उन्होंने बताया कि हम इन मुद्दों को लेकर लोगों तक जाएंगे, ताकि उन्हें भी पता चल सके कि उनके साथ कितना बड़ा धोखा हुआ है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You