लालू के बेटे, बेटी और पत्नी होंगे स्टार प्रचारक

  • लालू के बेटे, बेटी और पत्नी होंगे स्टार प्रचारक
You Are HereBihar
Thursday, March 20, 2014-7:57 PM

पटना: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद की पत्नी, उनके दो बेटे और एक बेटी लोकसभा चुनाव के प्रचार अभियान में उनकी पार्टी के स्टार प्रचारक होंगे। निर्वाचन आयोग को सौंपे गए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में इनका नाम शामिल है। राजद नेता चितरंजन गगन ने कहा कि लालू के दो बेटे तेज प्रताप यादव, तेजस्वी यादव और उनकी बड़ी बेटी मीसा भारती के नाम स्टार प्रचारकों में शामिल हैं। लालू ने अपने छोटे बेटे तेजस्वी (24) को पिछले साल अपना राजनीतिक उत्तराधिकारी घोषित किया था।

तेजस्वी अपने बड़े भाई तेज प्रताप (27) से अधिक मुखर और मिलनसार हैं। एक अन्य राजद नेता भोला यादव ने कहा कि बिहार में तेजस्वी के चुनाव प्रचार अभियान के लिए पार्टी ने एक हेलीकॉप्टर की मांग की है। उन्होंने कहा, ‘‘तेजस्वी पहले ही दो बार बिहार के 38 जिलों का दौरा कर चुके हैं। वह लोकसभा चुनाव के लिए अब निर्वाचन क्षेत्रों में प्रचार करेंगे।’’ पाटलिपुत्र क्षेत्र से चुनाव लड़ रहीं मीसा भारती पार्टी के दूसरे उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार करेंगी।

राजद नेता ने कहा, ‘‘इस समय वह अपने निर्वाचन क्षेत्र में व्यस्त हैं, लेकिन जल्द ही दूसरे उम्मीदवारों के लिए भी प्रचार करेंगी।’’ मीसा पेशे से चिकित्सक हैं, उन्हें अपने पिता की तरह ही चतुर राजनीतिज्ञ समझा जाता है। लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सारण सीट से चुनाव लड़ रही हैं। वह भी दूसरे उम्मीदवारों के समर्थन में चुनाव प्रचार करेंगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You