मुस्लिम उलेमा ने की गांधी की तुलना मुलायम से

  • मुस्लिम उलेमा ने की गांधी की तुलना मुलायम से
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-8:21 PM

लखनऊ: मुस्लिम उलेमा ने मुलायम सिंह यादव की तुलना गांधी से की है। मुस्लिम उलेमाओं ने मुलायम सिंह से मिलने के बाद कहा किहिन्दू-मुस्लिम एकता का नारा गांधी जी ने दिया था। उनके इस नारे को सही रूप में मुलायम सिंह ने पूर्ण किया है। गांधी जी ने इस ताकत के बल पर अंग्रेजो को भारत छोडऩे को मजबूर कर दिया था। मुलायम सिंह यादव ने इसका पालन करते हुए हम सभी को उनका ईमानदारी के साथ,साथ देना चाहिए जिससे देश मजबूत रहे और तरक्की के राह पर दिन ब दिन आगे बढ़ता रहे।

बात अमीर-ए-जमात, आईमा हजरात, मदरसों के नाजिमें आला तथा उलेमा-ए-इकराम समेत की मदरसों के उलेमा ने बुधवार को एसपी प्रमुख मुलायम सिंह यादव से उनके आवास पर मुलाकात में यह विचार व्यक्त किए। वहीं मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भी मुस्लिम उलेमाओं के साथ बैठक की। उन्होने कहा कि उनका और नेताजी का रिश्ता बहुत पुराना और भावनात्मक है। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी और सरकार हमेशा कमजोर और अन्याय के शिकार लोगों के साथ खड़ी रही है।

सपा पार्टी ने प्रदेश में सभी के हित के लिए जो योजनाएं शुरू की हैं वह बहुत ही अच्छी हैं। उनके खिलाफ कुछ लोग कुप्रचार कर रहे हैं। उन्होने भाजपा पर प्रहार करते हुए कहा कि मुजफ्फरनगर दंगा यह सब भाजपा की साजिश के वजह से हुआ है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You