प्रत्याशियों पर नजर रखने के लिए आप ने बनाई जनशिकायत कमेटी

  • प्रत्याशियों पर नजर रखने के लिए आप ने बनाई जनशिकायत कमेटी
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-8:53 PM

नई दिल्ली : कथित तौर से दागी प्रत्याशियों को टिकट देने को लेकर आम आदमी पार्टी (आप) में मचे घमासान को खत्म करने के लिए पार्टी ने नया रास्ता निकाल लिया है। पार्टी में कार्यकर्ताओं को बागी होने से रोकने के लिए आम आदमी पार्टी ने अब जनशिकायत कमेटी का गठन किया है। इस कमेटी की अध्यक्षता पार्टी के वरिष्ठ नेता औऱ वकील प्रंशात भूषण करेंगे।

यह कमेटी जनता और कार्यकर्ताओं की शिकायतों पर गोर करेंगी और अगर किसी प्रत्याशी के खिलाफ ज्यादा शिकायतें आएगी तो चुनाव से एक दिन पहले भी पार्टी प्रत्याशी का टिकट काट देगी। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इसी कमेटी की सिफारिश के आधार पर उत्तर- पश्चिमी दिल्ली से पूर्व प्रत्याशी मेहेन्द्र सिंह और उत्तर प्रदेश से खालिद परवेज का टिकट वापिस लिया गया है। इसके साथ ही पार्टी को करीब एक दर्जन सीटों पर प्रत्याशियों पर भ्रष्ट होने के सबूत इस कमेटी को मिल चुके हैं। जिस पर पार्टी ने प्रत्याशियों की मिली शिकायत के आधार पर जांच करनी शुरु कर दी है।

बताया यह भी जा रहा है कि आने वाले दिनों में पार्टी उत्तर- प्रदेश और हरियाणा की तीन सीटों पर प्रत्याशियों के टिकट वापिस लेने पर भी विचार किया जा रहा हैं। हांलाकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि वह कौन- सी सीटें हैं जिन पर जनशिकायत कमेटी की गाज गिरेगी।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You