सोनिया से की कृष्णा तीरथ की शिकायत

  • सोनिया से की कृष्णा तीरथ की शिकायत
You Are HereNational
Thursday, March 20, 2014-11:35 PM

नई दिल्ली(अशोक शर्मा): लोकसभा चुनाव के करीब आने के साथ ही दिल्ली के सभी सातों संसदीय क्षेत्रों में कांग्रेस प्रत्याशियों का विरोध होना शुरू हो गया है। कहीं अंदरखाने और कहीं यह कलह खुलकर सामने आने लगी है। ताजा मामला उत्तर-पश्चिम दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कृष्णा तीरथ के खिलाफ है, जहां से जिले के सभी पदाधिकारियों ने सोनिया गांधी को पत्र लिखकर उनसे प्रत्याशी को बदले जाने की मांग की है।

केंद्रीय मंत्री के खिलाफ मोर्चा खोलने वालों में मुंडका के निर्दलीय विधायक रामबीर शौकीन और उनकी पार्षद पत्नी भी कांग्रेस के बगावती नेताओं के साथ कदमताल करते दिख रहे हैं। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास पर जाकर केंद्रीय मंत्री कृष्णा तीरथ के खिलाफ दिए गए इस पत्र में उत्तर-पश्चिम लोकसभा क्षेत्र से पार्टी के दो विधायकों के अलावा गत विधानसभा का चुनाव हारे हुए उम्मीदवारों, पूर्व विधायकों और पार्टी के 27 निगम पार्षदों और पूर्व पार्षदों के भी हस्ताक्षर होने की जानकारी मिली हैं।

इनमें दिल्ली के पूर्व मंत्री राजकुमार चौहान भी हैं। याद रहे कि कृष्णा तीरथ और दिल्ली की पूर्व मुख्यमंत्री शीला दीक्षित के बीच 36 का आंकड़ा था। इन सभी ने  अहमद पटेल से बातचीत भी की। पता चला है कि इन सभी ने बातचीत में कहा लोकसभा चुनाव में इस बार किसी सशक्त और जमीन से जुड़े कार्यकर्ता को टिकट दिया जाना चाहिए।

कांग्रेस के सभी कार्यकत्र्ताओं में वर्तमान सांसद कृष्णा तीरथ के खिलाफ जबरदस्त रोष व्याप्त है। इन सभी स्थानीय नेताओं ने आरोप लगाया है कि गत पांच साल के दौरान सांसद ने एक भी कार्यालय नहीं खोला, सुल्तानपुरी में पांच युवकों की यमुना में डूबने से हुई मौत की खबर मिलने के बावजूद कृष्णा तीरथ मिलने तक नहीं गईं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You