केजरीवाल कल, आज और कल

  • केजरीवाल कल, आज और कल
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-11:16 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) और इसके प्रमुख अरविंद केजरीवाल पर तीखा प्रहार करते हुए दिल्ली भाजपा ने आज एक ‘आडियो-वीडियो’ प्रस्तुतिकरण जारी किया जिसका नाम है ‘केजरीवाल: कल आज और कल’। इसमें 49 ऐसे मुद्दों का जिक्र है जिन पर ‘आप’ ने या तो जनता से झूठ बोला या फिर उसे गुमराह किया।

प्रस्तुतिकरण देते समय पत्रकारों से बातचीत करते हुए दिल्ली भाजपा प्रमुख हर्षवर्धन ने कहा कि वह केजरीवाल सरकार के 49 दिनों के लगभग 49 मुद्दों की चर्चा कर रहे हैं। इसमें ‘आप’ का झूठ, जनता को गुमराह करना, संविधान एवं संवैधानिक संस्थाओं को नीचा दिखाने का उल्लेख है। 

प्रस्तुतिकरण में हर्षवर्धन ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने कहा था कि उनकी सरकार में कोई भी सरकारी बंगला या कार नहीं लेगा लेकिन सत्ता में आते ही केजरीवाल ने खुद ही 2 सरकारी फ्लैट की मांग कर डाली जबकि उनके कैबिनेट सहयोगियों ने कारें ले लीं। भाजपा प्रमुख ने कहा कि केजरीवाल वी.आई.पी. संस्कृति को समाप्त करने की बात करते थे लेकिन शपथ ग्रहण समारोह में जाने के लिए उन्होंने पूरी मैट्रो ट्रेन की बुकिंग की।

वह जयपुर से दिल्ली चार्टर्ड विमान से आए। लोकपाल के मुद्दे पर उन्होंने 4 विशेषज्ञों की राय लेने का दावा किया लेकिन उनमें से 2 ने इससे इन्कार कर दिया। केजरीवाल ने कहा कि वह सुरक्षा नहीं लेंगे लेकिन बाद में सुरक्षा ले ली।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You