..अजीबो- गरीब स्थिति से गुजर रही हैं मीरा कुमार की भतीजी

  • ..अजीबो- गरीब स्थिति से गुजर रही हैं मीरा कुमार की भतीजी
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-2:47 PM

पटना: लोकसभा अध्यक्ष मीरा कुमार की भतीजी मेधावी कीर्ति उस वक्त भ्रम में पड़ गई, जब उन्होंने पाया कि किसी और व्यक्ति ने बसपा उम्मीदवार के तौर पर सासाराम (सुरक्षित) सीट से पर्चा भर दिया है। वह बसपा के टिकट से अपनी बुआ मीरा को चुनौती दे रही हैं।  मेधावी जब बसपा के उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने गई तब उन्होंने पाया कि भुवनेश्वर भारती ने बसपा उम्मीदवार के तौर पर पहले ही पर्चा भर दिया है। विरोध जताए जाने पर उन्हें पर्चा भरने दिया गया लेकिन चुनाव चिह्न ‘हाथी’ नहीं दिया गया। मेधावी ने इस भ्रम के लिए अपनी बुआ पर आरोप लगाया। ‘‘यह मेरी बुआ की मेरे खिलाफ साजिश है।

वह नहीं चाहती कि मैं उनके खिलाफ चुनाव लडूं।’’ इस बीच भारती ने कहा है कि वह बसपा की असली उम्मीदवार हैं। संपर्क किए जाने पर बसपा के प्रदेश महासचिव प्रमोद पप्पू सिंह ने कहा कि भ्रम इसलिए पैदा हुआ कि कीर्ति 19 मार्च तक अपना पर्चा भरने में नाकाम रही जैसा कि पार्टी नेतृत्व ने उन्हें कहा था।

सिंह ने बताया कि कीर्ति से कल देर रात तक फोन पर संपर्क नहीं हो पाया था इसलिए हमें लगा कि वह पार्टी के टिकट से चुनाव लडऩे की इच्छुक नहीं हैं। पर्चा भरने का आज आखिरी दिन होने के चलते बसपा ने भारती को पार्टी के उम्मीदवार के तौर पर पर्चा भरने को कहा। सिंह ने कहा कि अभी तक भारती पार्टी के आधिकारिक उम्मीदवार हैं। हालांकि हम अगले कुछ दिनों में इस बारे में कोई आखिरी फैसला करेंगे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You