वाराणसी बना चुनावी कुरुक्षेत्र, नरेंद्र मोदी को रोकने की कोशिश जारी

  • वाराणसी बना चुनावी कुरुक्षेत्र, नरेंद्र मोदी को रोकने की कोशिश जारी
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-2:03 PM

वाराणसी: देश की धार्मिक व सांस्कृति नगरी वाराणसी लोकसभा चुनाव के चलते जहां चुनावी कुरुक्षेत्र बनने जा रहा है। सारी देश व दुनिया की निगाहें इस संसदीय सीट पर लगी है। वाराणसी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी के प्रधानमंत्री तथा गुजरात के मुख्यमंत्री नरेन्द्र मोदी जहां यहां से चुनाव लडऩे की घोषणा कर दी है वहीं विपक्षी दल इनको पूरी तरह से घेरने में लगा है। विपक्ष की हर कोशिश होगी कि नरेन्द्र मोदी किसी तरह से चुनाव न जीतने पाये।

आम आदमी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल समाजवादी पार्टी के रामेश्वर चौरसिया,कम्युनिस्ट पार्टी आफ इंडिया (मार्कसिस्ट) के हीरा लाल यादव, बहुजन समाज पार्टी से विजय प्रकाश जायसवाल पहले ही मैदान में उतर चुके हैं। कांग्रेस ने अभी तक अपना पत्ता नही खोला है लेकिन चर्चा है कि पार्टी के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह खड़े हो सकते हैं। 

मुस्लिम वोटों का बंटवारा रोकने के लिए सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव मैनपुरी के साथ ही पड़ोसी जिला आजमगढ़ से भी
चुनाव लडऩे का एलान कर चुके हैं। नरेन्द्र मोदी के वाराणसी से लोकसभा चुनाव लडऩे के लिए आने से विपक्षी दल अपने पूर्व घोषित उम्मीदवारों पर पुर्नविचार भी कर रहे हैं। विपक्षी दलों को वाराणसी से शसक्त प्रत्याशी की जरुरत है जो नरेन्द्र मोदी को करारी टक्कर दे सके।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You