पति-पत्नी और बुआ-भतीजी में होगा रोमांचक मुकाबला

  • पति-पत्नी और बुआ-भतीजी में होगा रोमांचक मुकाबला
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-2:27 PM

पटना: बिहार में लोकसभा की 40 में से छह सीटों पर प्रथम चरण में 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव में दो ऐसे संसदीय क्षेत्र है जहां पत्नी-पत्नी और बुआ-भतीजी के बीच चुनावी जंग हो रहा है। प्रथम चरण के लिए 10 अप्रैल को होने वाले चुनाव में सासाराम (सु.) क्षेत्र से पूर्व उप प्रधानमंत्री बाबू जगजीवन राम की पुत्री और लोकसभा की अध्यक्ष मीरा कुमार जहां कांग्रेस के टिकट पर चुनाव मैदान में उतरी हैं

वहीं बाबू जगजीवन राम की पौत्री और श्रीमती कुमार की भतीजी मेधावी लोकसभा चुनाव 2014,रिश्तेदार मुकाबला,मीरा कुमार,मेधावी कीर्ति  बहुजन समाज पार्टी (बसपा) प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में ताल ठोंक रही हैं लोकसभा चुनाव 2014,रिश्तेदार मुकाबला,मीरा कुमार, मेधावी कीर्ति  ने इस क्षेत्र से नामांकन पत्र दाखिल करने अंतिम दिन अपना पर्चा भरा है।

सासाराम(सु.) क्षेत्र में कुमार औरलोकसभा चुनाव 2014,रिश्तेदार मुकाबला,मीरा कुमार,मेधावी कीर्ति के चुनाव मैदान में उतरने से इस क्षेत्र में मुकाबला काफी रोचक हो गया है। लोकसभा चुनाव 2014,रिश्तेदार मुकाबला, मीरा कुमार,मेधावी कीर्ति हरियाणा सरकार में पूर्व मंत्री रह चुकी हैं और इस क्षेत्र से उनका लगाव पहले से भी रहा है।

वहीं कुमार इस लोकसभा क्षेत्र से सांसद हैं। इसी चरण में होने वाले काराकाट लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में राष्ट्रीय सेवा दल के अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक प्रदीप जोशी और डिहरी की विधायक उनकी पत्नी ज्योति रश्मि के मैदान में उतरने से मुकाबला रोचक हो गया है। पति-पत्नी निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर अपना किस्मत आजमा रहे  हैं । जोशी को नामांकन के तुरंत बाद ही पुलिस ने अवैध पत्थर खनन के एक मामले में गिरफ्तार कर लिया था।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You