'यह मुकाबला दो सितारों का नहीं, राजा और रंक का है'

  • 'यह मुकाबला दो सितारों का नहीं, राजा और रंक का है'
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-4:25 PM

नर्इ दिल्ली: पटना साहिब लोकसभा सीट से  शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे भोजपुरी अभिनेता कुणाल सिंह ने कहा है कि यह मुकाबला दो सितारों का नहीं बल्कि राजा और रंक का है जिसमें जनता उसी को चुनेगी जो उनके बीच का है।
     
पटना साहिब सीट से कांग्रेस ने पहले राजकुमार राजन को टिकट दिया था लेकिन कल रात जारी सूची में उसमें बदलाव करके भोजपुरी सुपरस्टार कुणाल सिंह को उतारने का फैसला किया। भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता और बालीवुड अभिनेता शतु्रघ्न सिन्हा से उनका मुकाबला है।

कुणाल ने पटना से मीडिया को फोन पर बातचीत में कहा ,‘‘ शत्रु जी मेरे बड़े भाई जैसे हैं और मैं नहीं मानता कि यह दो सितारों का मुकाबला है । मैं कोई सितारा नहीं बल्कि बिहार का बेटा हूं। यहां की गलियों में पला-बढा हूं और लोगों की तकलीफें जानता हूं। यह लड़ाई राजा और रंक की है क्योंकि भोजपुरी कलाकारों की स्थिति बालीवुड अभिनेताओं के सामने वही है।’’
 
राजनीतिक पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखने वाले कुणाल के पिता बुद्धदेव सिंह बिहार के बख्तियारपुर और दानापुर क्षेत्रों से विधायक रह चुके हैं जो क्रमश: पटना साहिब और पाटलिपुत्र संसदीय क्षेत्र में आते हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You