आप ने टिकट के बदले पैसा मांगने पर दो नेताओं को किया निष्कासित

  • आप ने टिकट के बदले पैसा मांगने पर दो नेताओं को किया निष्कासित
You Are HereNational
Friday, March 21, 2014-4:43 PM

 नई दिल्ली : पार्टी पदाधिकारियों को एक कड़ा संदेश देते हुए आम आदमी पार्टी ने टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगने के आरोप में आज उत्तर प्रदेश के दो नेताओं को निष्कासित कर दिया।

यहां तिलक लेन स्थित अपने निवास पर आप संयोजक अरविंद केजरीवाल ने संवाददाता सम्मेलन में अवध जोन की संयोजक अरूणा सिंह और हरदोई के कोषाध्यक्ष अशोक कुमार को लोकसभा चुनाव में टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगने के आरोप में बर्खास्त करने की घोषणा की।

केजरीवाल ने कहा कि इन दोनों ने संभावित उम्मीदवारों को टिकट दिलाने के लिए पैसे मांगे। हमेंं शिकायत मिली जिसके बाद हमने सबूत मांगा। जब पार्टी ने सबूत पर गौर किया तब आरोप सही निकले। उन्होंने कहा कि लेकिन, किसी तरह का लेन-देन नहीं हुआ। सबूत के आधार पर हमने दोनों को बर्खास्त करने का फैसला किया।

 पार्टी के एक नेता ने कहा कि सीतापुर के राजेश कुमार ने आरेाप लगाया था कि टिकट के बदले पैसे लिए जा रहे हैं जिसके बाद एक खबरिया चैनल द्वारा स्टिंग किया गया। केजरीवाल ने मीडिया और पार्टी से टिकट की उम्मीद पाले लोगोंं से भी किसी के द्वारा टिकट के बदले धन मांगने पर स्टिंग ऑपरेशन करने को कहा। उन्होंने कहा मैं स्पष्ट संदेश दे रहा हूं कि जो कोई भी टिकट के लिए पैसा देगा, उसका पैसा बर्बाद चला जाएगा। ’’

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You