रायपुर : कांग्रेस प्रत्याशी छाया वर्मा ने जुर्माना चुकाया

  • रायपुर : कांग्रेस प्रत्याशी छाया वर्मा ने जुर्माना चुकाया
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-1:25 PM

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस की लोकसभा प्रत्याशी छाया वर्मा के घर एक साल पहले चोरी की बिजली पकड़ी गई थी। गुरुवार को उन्होंने रायपुर की एक अदालत में उपस्थित होकर बिजली चोरी के मामले में करीब साढ़े बारह हजार रुपये बतौर जुर्माना अदा किया। छाया वर्मा को अदालत में हाजिर होने के लिए गुरुवार को समन जारी किया गया था। इसके बाद वह अदालत में उपस्थित हुईं और उन्होंने हाजिर होकर जुर्माना चुकाया। छाया ने हालांकि अपने वकील के माध्यम से जुर्माना अदा करने की अर्जी लगाई थी।

अतिरिक्त लोक अभियोजक योगेंद्र ताम्रकार के अनुसार, छाया वर्मा का घर कालड़ा नर्सिंग होम के पास चौबे कालोनी में है। वहां 15
जुलाई 2013 को बिजली कंपनी के अधिकारियों ने छापा मारा था। जांच टीम में लाखे नगर जोन के कनिष्ठ यंत्री गुलाब सिंह साहू भी थे। मीटर की चेकिंग के दौरान पता चला कि उनके घर के मीटर में पेपर सील को तोड़कर बिजली चोरी की जा रही थी। छाया वर्मा की उपस्थिति में ही बिजली कंपनी के अधिकारियों ने मीटर को जांच के लिए लैब भेजा। जांच में मीटर से छेड़छाड़ कर 2200 वाट बिजली की चोरी पकड़ी गई। कंपनी ने बिजली चोरी पर 12,650 रुपये का बिल जारी किया और मामले का पंचनामा बनाकर अदालत में पेश किया। करीब सालभर से उनके खिलाफ अदालत में यह मामला लंबित था।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You