मोबाइल पर होगा ओपिनियन पोल

  • मोबाइल पर होगा ओपिनियन पोल
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-11:36 AM

नई दिल्ली (मनीष राणा) : आज हर चीज आपके मोबाइल में हैं। चाहेे आपके परिचितों के नम्बर हो या आपका ई मेल एकाऊंट। पल पल की खबर की जानकारी भी इंटरनैट के जरिए आप अपने मोबाइल पर लेते रहते हो। जब इतना कुछ हैं मोबाइल में तो चुनाव के लिए ओपिनियन पोल  के लिए आपको कहीं जाने की जरूरत क्यों पड़े। इस बार ओपिनियन पोल भी मोबाइल पर ही होगा।


इसके लिए बस आपको गूगल प्ले स्टोर से एप्लीकेशन डाऊनलोड करनी पड़ेगी।  एप्लीकेशन लॉन्च होने के बाद प्रतिदिन जनता से एक सवाल भी पूछा जाएगा। इसके साथ ही फेसबुक और ट्विटर पर भी कंपनी ओपिनयन पोल को प्रदॢशत करेगी। मोबाइल एप्लीकेशन बनाने वाली आई.टी. कंपनी ओपिनिया 360 लोकसभा चुनाव से पहले पब्लिक ओपिनियन के लिए एप्लीकेशन लॉन्च करने जा रही है । एप्लीकेशन लॉन्च करने से पहले कंपनी छात्रों के साथ मिलकर आम जनता की राय जानने में लगी है । इसके लिए बकायदा कैम्पेङ्क्षनग की जा रही हैं। शुक्रवार को कंपनी ने छात्रों के साथ विश्वविद्यालय मैट्रो स्टेशन पर उनकी राय लिखवाई। जिसे एप्लीकेशन लॉन्च करते समय सार्वजनिक किया जाएगा।


इसके साथ ही कम्पनी के फेसबुक पेज और ट्विटर एकाऊंट पर भी इसे सार्वजनिक किया जाएगा। ओपिनिया 360 के वरिष्ठ अधिकारी जयदीप का कहना है कि एक आदमी की राय कोई महत्व भले नहीं रखती मगर जब सभी की राय मिलती है, तो वह महत्वपूर्ण होती है और समाज की राय बन जाती है। आज का समाज क्या चाहता हैं, इसके लिए वह लोगों से चुनाव के लिए राय ले रहे है कि नई सरकार में क्या होना चाहिए जिससे पता चल सके कि जनता क्या चाहती है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You