कम गोरी: खुदकुशी की कोशिश

  • कम गोरी: खुदकुशी की कोशिश
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-11:58 AM

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी जिला के नंद नगरी इलाके में एक युवती ने अपनी जिंदगी सिर्फ इसलिए खत्म करने की कोशिश की क्योंकि उसके रिश्तेदार ने यह कह दिया था कि वह उससे ज्यादा गौरी है। युवती की हालत नजदीक के अस्पताल में गंभीर बताई जा रही है।


जानकारी के मुताबिक साइना(18)अपनी मां और बहन भाइयां के साथ 3060/214 सुंदर नगरी नंद नगरी में रहती है। उसके पिता सईद का ढाई महीने पहले देहांत हो गया था। बताया जाता है कि वीरवार रात उसकी चचेरी भाभी ने उसको कहा था कि वह उससे गौरी है लेकिन तभी साइना की मां ने साइना को कह दिया था कि ऐसा कुछ नहीं होता है। यह सब अल्लाह की देन होती है। बाद में साइना घर में यह कहकर चली गई थी कि वह खाना खाने जा रही है, जबकि उसकी मां घर के बाहर बने खोखे में सामान बेच रही थी। उसके कुछ देर बाद जब उसकी छोटी बहन शबाना (17)कमरे में गई।

उसने शोर मचाकर सबको बुला लिया। अंदर छत की बल्ली से प्लास्टिक की रस्सी का फंदा लगाकर लटकी हुई थी। उसकी मां ने तभी चाकू से रस्सी काटकर उसको नीचे उतारा। उस समय वह बेहोश थी। उसको तुरंत नजदीक के गुरु तेग बहादुर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत गंभीर बताई। अस्पताल से ही पुलिस को घटना की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामला दर्ज किया। पुलिस को मौके पर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You