खबर छपने के बाद भाजपा नेताओं ने मांगी सुरक्षा

  • खबर छपने के बाद भाजपा नेताओं ने मांगी सुरक्षा
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-12:35 PM

नई दिल्ली : नवोदय टाइम्स में 19 मार्च को खबर छपा था कि लोकसभा चुनाव के दौरान आतंकी अपने नापाक इरादों को अंजाम देने की फिराक में हैं। इंटेलिजैंस ब्यूरो (आई.बी.) ने दिल्ली के सभी पुलिस स्टेशनों और डी.सी.पी. को सुरक्षा चाक चौबंद करने के लिए कहा है।

खुफिया एजैंसी को सूचना मिली है कि इंडियन मुजाहिद्दीन और लश्कर-ए-तैयबा लोकसभा चुनाव के दौरान राजधानी में अशांति फैलाने व आंतकी हमले की साजिश रच रहे हैं। आई.बी. के मुताबिक इन आतंकियों का किसी नेता को अगवा करने का भी प्लान है, जिसके बदले वह महाराष्ट्र की जेल में बंद आतंकी यासीन भटकल की रिहाई की मांग करेंगे।


इस खबर के बाद भाजपा नेता शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री सुशील कुमार शिंदे से मिले और भाजपा के उन सभी नेताओं को सुरक्षा मुहैया करने की मांग की। जिन्हें किसी तरह का कोई खतरा है।

भाजपा नेता रवि शंकर प्रसाद के नेतृत्व में भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने शिन्दे से मुलाकात के दौरान आग्रह किया कि वह लोकसभा चुनावों के दौरान भाजपा नेताओं को सुरक्षा सुनिश्चित करें। वहीं गृह मंत्री ने कहा कि सरकार के पास किसी आतंकी समूह की ओर से ऐसे किसी खतरे की कोई जानकारी नहीं है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You