टिकट न मिलने से कांग्रेसी कह रहे है पार्टी को अलविदा

  • टिकट न मिलने से कांग्रेसी कह रहे है पार्टी को अलविदा
You Are HereNational
Saturday, March 22, 2014-2:17 PM

रायपुर: छत्तीसगढ में भी टिकट नहीं मिलने से खफा कांग्रेसियों ने पार्टी छोडऩा शुरू कर दिया है। राज्य की महासमुन्द सीट से टिकट के दावेदार मोतीलाल साहू ने कांग्रेस से दो दिन पहले इस्तीफा दे दिया है। उनके अगले एक दो दिन में भाजपा में शामिल होने की संभावना है। महासमुन्द सीट से दावेदार रही पूर्व केन्द्रीय मंत्री विद्याचरण शुक्ला की बेटी प्रतिभा पांडेय के भी टिकट नही मिलने से खफा होने की जानकारी मिली है। ऐसी चर्चा है कि वह भी कांग्रेस को छोडऩे की तैयारी में है।

राजनांदगांव सीट से टिकट के दावेदार रहे जिला कांग्रेस अध्यक्ष विनोद गोस्वामी ने अपने पद से कल देर शाम इस्तीफा दे दिया। कवर्धा शहर कांग्रेस अध्यक्ष एवं महामंत्री ने भी कल पार्टी छोड़कर मुख्यमंत्री डा.रमन सिंह के समक्ष भाजपा में शामिल हो गए। इस बीच पार्टी रायपुर संसदीय सीट का उम्मीदवार तय नहीं कर सकी है।

इस सीट से पार्टी ने पहले जिला पंचायत की पूर्व अध्यक्ष छाया वर्मा को टिकट दिया। अचानक उनका टिकट काटकर पूर्व मंत्री एवं विधायक सत्यनारायण शर्मा को मैदान में उतारा गया। प्रदेश अध्यक्ष भूपेश बघेल के विरोध के बाद फिर उनका टिकट काटकर छाया वर्मा का प्रत्याशी बना दिया गया। फिलहाल पार्टी आलाकमान के निर्देश पर सुश्री वर्मा का बी फार्म रोक दिया गया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You