हरियाणा में हवा पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में: हुड्डा

  • हरियाणा में हवा पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में: हुड्डा
You Are HereHaryana
Saturday, March 22, 2014-7:08 PM

हिसार: हरियाणा के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने आज कहा कि राज्य में हवा पूरी तरह कांग्रेस के पक्ष में है तथा कांग्रेस सभी दस लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करेगी। हुड्डा ने हिसार लोकसभा सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार प्रोफेसर सम्पत सिंह का नामांकन पत्र दाखिल करने के मौके पर पत्रकारों से बातचीत में यह दावा किया। उन्होंने कहा कि राज्य में उनकी सरकार ने जो रिकार्ड़ तोड़ विकास कार्य कराए हैं उससे पूरे प्रदेश की जनता खुश है।

उन्होंने अपने शासनकाल के दौरान हर वर्ग के कल्याणार्थ योजनाएं चलाई है। पूरे प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और सभी दस सीटों पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीत हासिल करेंगे। इस मौके पर कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य बीरेन्द्र सिंह ने कहा कि इस चुनाव में भ्रष्टाचार मुद्दा जरूर है लेकिन सारे भ्रष्टाचार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने हिमाचल .कर्नाटक और उत्तराखंड जीता है। वहां पर भारतीय जनता पार्टी की सरकारों के दौरान भ्रष्टाचार चरम पर था।


सिंह ने कहा कि यह कहना पूरी तरह से गलत है कि भ्रष्टाचारकांग्रेस की सरकारों के दौरान ही हुआ है। अगर कांग्रेस सरकार में किसी ने भ्रष्टाचार किया भी है तो पार्टी ने उसके खिलाफ कार्रवाई भी आगे बढ़कर की है। प्रो.सम्पत सिंह के नामांकन दाखिल करने के दौरान हुड्डा और बीरेंद्र सिंह के अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अशोक तंवर, स्थानीय निकाय मंत्री सावित्री जिंदल, पूर्व सांसद जयप्रकाश,धर्मबीर गोयत,पूर्व मंत्री छत्तरपाल और बजरंग दास गर्ग भी मौजूद थे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You