Remo के फैसले से पार्टी प्रभावित होगी: AAP

  • Remo के फैसले से पार्टी प्रभावित होगी: AAP
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-2:21 PM

पणजी: आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को स्वीकार किया कि गायक रेमो फर्नांडीज के सक्रिय राजनीति से अलग होने के फैसले से पार्टी को नुकसान पहुंचेगा, लेकिन आप ने आगे कहा कि लोकप्रिय संगीतकार का दिल अभी भी अरविंद केजरीवाल नीत पार्टी के साथ है।

पार्टी प्रवक्ता ऑस्कर रिबेलो ने संवाददाता सम्मेलन के दौरान शनिवार को कहा, ‘‘हां यह झटका होगा, लेकिन रेमो का दिल आप और इसके सिद्धांतों के साथ है।’’ रेमो को शुरुआत में दक्षिण गोवा सीट से उम्मीदवार बनाए जाने की चर्चा थी, लेकिन पार्टी से कुछ महीने पहले ही जुडऩे के बाद वह इससे पीछे हट गए। रेमो का कहना है कि सक्रिय राजनीति से जुडऩे पर उनका संगीत प्रभावित होगा।

उन्होंने फेसबुक पर इस्तीफे की घोषणा करते हुए लिखा,  ‘‘जब से मैं आप से जुड़ा हूं, सामान्य पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते भी मैंने अपना 100 फीसदी समय और दिमाग दिया, क्योंकि यह मेरा स्वभाव है, लेकिन राजनीति के लिए पूरा ध्यान देना होता है।

बाहरी और दुर्भाग्यवश आंतरिक रूप से भी राजनीति से जुडऩा होता है, जो मेरे संगीत को खत्म करने के लिए काफी है।’’ रिबेलो ने कहा कि रेमो सक्रिय राजनीति के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते, लेकिन उन्होंने पार्टी से जुड़ी मुख्य बैठकों में हिस्सा लेने से इंकार नहीं किया है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You