31 मार्च तक रोज जमा कर सकेंगे बिजली बिल

  • 31 मार्च तक रोज जमा कर सकेंगे बिजली बिल
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-2:38 PM

नई दिल्ली : उपभोक्ताओं की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए मार्च के महीने में प्रतिदिन बिल भुगतान केंद्र खोलने का फैसला लिया गया है। बी.एस.ई.एस. राजधानी पावर लिमिटेड (बी.आर.पी.एल.) और बी.एस.ई.एस. यमुना पावर लिमिटेड (बी.वाई.पी.एल.) ने अपने 34 लाख उपभोक्ताओंको बिल भुगतान की अतिरिक्त सुविधाएं दी हैं।

इसके अनुसार बी.आर.पी.एल. के कैश काऊंटर सुबह 9 बजे से शाम 4 बजे तक, बिल कियास्क   सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुले रहेंगे। बी.वाई.पी.एल. के कैश काऊंटर सुब 9 से दोपहर 3 तक और  कियास्क सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक खुले रहेंगे। बी.आर.पी.एल. के काऊंटर 30 मार्च को खुले रहेंगे, जबकि बी.वाई.पी.एल. के काऊंटर रविवार 23 मार्च व 30 मार्च को खुलेंगे।


 इसके  अलावा बी.आर.पी.एल. के उपभेाक्ता अपने बिलों का भुगतान बी.एस.ई.एस. की वैबसाइट  क्रेडिट और डेबिट कार्ड और इंटरनैट बैंकिंग से भी कर सकते हैं। अन्य सुविधाजनक विकल्पों जैसे ई.जी. बिल, सुविधा और ऑक्सीजेन, ड्रॉप बॉक्स, जीवन सैंटर, आई.टी.जेड. कैश कार्ड आदि से भी कर सकते हंै। मार्च का महीना होने की वजह से इस बार कंपनियों ने अपने उभोक्ताओं के लिए यह अतिरिक्त सुविधा इसलिए दी है कि उन्हें लाइन न लगना पड़े और उपभोक्ता  आसानी से बिल जमा कर सकें।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन

Recommended For You