मोदी भारत को भगवान से मुक्ति दिलाने का कर रहे हैं प्रयास: खुर्शीद

  • मोदी भारत को भगवान से मुक्ति दिलाने का कर रहे हैं प्रयास: खुर्शीद
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-3:54 PM

फर्रूखाबाद: केंद्रीय विदेश मंत्री एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक सलमान खुर्शीद ने चुनाव आयोग से भारतीय जनता पार्टी के ‘हर-हर मोदी’ के नारे का संज्ञान लेने की मांग करते हुए कहा कि मोदी भारत को कांग्रेस से ही नहीं वरन भगवान से भी मुक्ति दिलाने का प्रयास कर रहे हैं। सलमान खुर्शीद ने ‘हर-हर महादेव’ के धार्मिक उद्घोष की तर्ज पर भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा ‘हर-हर मोदी’ के नारे पर आपत्ति प्रकट करते हुए कहा कि हम लोकतंत्र का सम्मान करते हैं, पर भगवान तो लोकतंत्र से भी उपर है।

अपने निर्वाचन क्षेत्र के एक दिवसीय तूफानी दौरे के बाद कांग्रेस के स्टार प्रचारक ने यह टिप्पणी कल पत्रकारों के समक्ष की। विदेश मंत्री ने दावा किया कि दिल्ली के एक प्रेस सम्मेलन में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के प्रत्याशी मोदी ने कहा था कि ‘‘....अब भगवान भी उन्हे सत्ता में आने से नहीं रोक सकते।’’ किन्तु वे इस बात को भूल गये कि भारत की सांस्कृतिक सोच में कोई भी चीज भगवान से उपर नहीं हो सकती। कांग्रेस के स्टार प्रचार सलमान ने कहा कि सतपालजी महाराज द्वारा कांग्रेस छोडने का उन्हे खेद है पर शायद भाजपा द्वारा अपना चुनाव चिन्ह दीपक (जनसंघ काल) छोडने से वहां अंधेरा हो गया और उस अंधकारमय वातावरण में प्रकाश पुंज बनने के लिए वे भाजपा में गये।

उन्होंने कांगेस के कुछ नेताओं के पार्टी छोड देने से उसकी सेहत पर कोई असर पडने वाला नहीं है और अगली सरकार भी कांग्रेस के नेतृत्व में ही बनेगी। यह कहते हुए कि भाजपा में बुजुर्ग नेताओं का सम्मान नहीं हो रहा, खुर्शीद ने कहा कि देखना है कि सतपाल महाराज का क्या हश्र होता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You