भाजपा: बाइस्कोप से खोलेंगे आप व कांग्रेस की पोल

  • भाजपा: बाइस्कोप से खोलेंगे आप व कांग्रेस की पोल
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-4:59 PM

नई दिल्ली : लोकसभा चुनावों में  दिल्ली भाजपा अपने चुनावी प्रचार करने के  लिए पारंपरिक तरीके के अलावा हाईटेक प्रचार का सहारा भी लेते हुए नजर आयेगी। भाजपा ने दिल्ली के वोटरों को लुभाने के लिए उन्हें बाइस्कोप के जरिये मनोरंजन के साथ- साथ अपने प्रचार को लोकप्रिय बनाने का तरीका ढूंढा है।

बीजेपी प्रवक्ता संजय कॉल ने बताया कि भाजपा दिल्ली के हर कोने में आप पार्टी की न सिर्फ पोल खोलेगी बल्कि मोदी के विकास मॉडल के बारे में दिल्ली की जनता को बताएगी।

खासकर झुग्गी-झोपड़ी वाले क्षेत्रों में प्रचार के माध्यम से उन्हें भाजपा की रणनीतियों से अवगत करवाया जाएगा। नुक्कड़ नाटकों के अलावा महिला वोटरों के लिए भजन मंडली के जरिये भाजपा के बारे में बताया जाएगा।  दिल्ली के कई हिस्सों में जनता अदालत का भी आयोजन किया जाएगा। अदालत में जज होंगे और वकील बहस कर रहे होंगे।

इसके जरिये कांग्रेस व आप पार्टी की पोल पट्टी भी खोली जाएगी। खासतौर पर केजरीवाल के 49 दिनों वाली सरकार की खामियो के बारे में भी बताया जाएगा। भाजपा नेता वीके मल्होत्रा ने कहा है कि स्वंय मोदी 26 मार्च को पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क में एक बड़ी रैली को करने वाले है।  
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You