डीयू जाट नेताओं के हाथ ‘प्रवेश’ की नैया

  • डीयू जाट नेताओं के हाथ ‘प्रवेश’ की नैया
You Are HereNational
Sunday, March 23, 2014-5:24 PM

 नई दिल्ली (अमित कसाना): वेस्ट दिल्ली लोकसभा से बीजेपी के युवा चेहरे व जाट नेता प्रवेश वर्मा के लोकसभा चुनाव में प्रचार-प्रसार की कमान डी.यू. के जाट छात्र नेताओं के हाथ में है। इसमें इन नेताओं को बैठक से लेकर प्रचार के अन्य साधनों की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी दी गई है। इससे यही लगता है कि लोकसभा चुनावों में युवा मतदाता विशेष महत्व रखने वाला है।
बताया जा रहा है की इस काम के लिए बकायदा उन्होंने युवा नेताओं की एक मजबूत टीम बनाई है। खासकर, डी.यू. में चुनाव लड़े या फिर चर्चित रहे चेहरों को इस काम के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। चुनाव संबंधी बैठकें व युवाओं से फेस-टू-फेस लोगों से रू-ब-रू होने की कोशिश की जा रही है।


सीट पर जाट, पंजाबी व पूर्वांचली
गौरतलब है की वेस्ट दिल्ली में नजफगढ़, विकासपुरी, मटियाला द्वारका समेत अन्य कई इलाके जाट बाहुल्य हैं और जाट वोट इस लोकसभा सीट पर हार व जीत का अंतर तय करने में कारगर है। वहीं, वेस्ट से ही पूर्व मुख्यमंत्री साहिब सिंह वर्मा के बाद प्रवेश वर्मा से जाट समुदाय के लोग काफी उम्मीदें भी रखते हैं। इस बात को समझते हुए प्रवेश युवा जाटों को अपने पक्ष करने के लिए कोई कसर नहीं
छोड़ रहे। जाटों के अलावा इस सीट पर पंजाबी व पूर्वांचली वोट बैंक में काफी मजबूत हैं। इस वोट बैंक को भी लुभाने के लिए बीजेपी कोई कसर नहीं छोड़ रही।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You