केजरीवाल का ट्वीट, वाराणसी में हो सकती हैं हिंसा

  • केजरीवाल का ट्वीट, वाराणसी में हो सकती हैं हिंसा
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-1:38 PM

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के वाराणसी में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के खिलाफ चुनाव लडने के लिए ताल ठोंक रहे आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने आशंका व्यक्त की है कि वहां हिंसा हो सकती हैं। केजरीवाल कल वाराणसी के दौरे पर जाने वाले हैं और उम्मीद हैं कि इसी दौरान वह अपनी उम्मीदवारी की घोषणा कर सकते हैं। उन्होंने आज सुबह टवीट किया .. भाजपा क्या कुछ प्लान कर रही है.. हर किसी को यह संदेह हो रहा है कि वाराणसी में हिंसा हो सकती है।

आप ने केजरीवाल के इस अंदेशे के पीछे कारण बताते हुए कहा है कि पिछले दो दिनों से पार्टी की वाराणसी इकाई के साथ जिस तरह का बर्ताव किया जा रहा है, उससे यह आशंका प्रबल होती है। आप का आरोप है कि वाराणसी में जिस तरह से पिछले दो दिनों में भाजपा कार्यकर्ताओं ने आप के कार्यकर्ताओं पर हमला किया है। उससे इस बात की आशंका गहराई है।

केजरीवाल के इस टवीट के बाद सोशल साइट्स पर दनादन सवाल जवाब होने लगे हैं। कुछ लोगों ने तो यहां तक आरोप लगा दिया है कि आप स्वयं ही केजरीवाल पर हमला करके माहौल को गरमा सकती है। यह भी लिखा जा रहा है कि पहले से ही ऐसी बातें करके केजरीवाल स्वयं को इस पचडे से मुक्त करना चाहते हैं आज शाम वाराणसी के लिए निकलने वाले हैं। मोदी के वाराणसी से चुनाव लडने की घोषणा के बाद केजरीवाल ने कहा था कि वहां की जनता से रायशुमारी के बाद वह वहां से चुनाव लडने के बारे में फैसला लेंगे।  बहुत संभव है कि कल होने वाली रैली में इसका ऐलान कर दिया जाये।

भाजपा के कद्दावर नेता मुरली मनोहर जोशी इस सीट से सांसद है। मोदी के वाराणसी से चुनाव लडने के निर्णय के बाद जोशी को कानपुर से भाजपा ने टिकट दिया है। यहां 12 मई को मतदान होना है। कांग्रेस की तरफ से कौन यहां से चुनाव लडेगा अभी इसकी घोषणा नहीं हुई है। वैसे कांग्रेस के महासचिव दिग्विजय सिंह और केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा मोदी को टक्कर देने के लिए तैयार होने की बात कर रहे हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You