राहुल को विश्वास और मोदी को मैं हराऊंगा: केजरीवाल

  • राहुल को विश्वास और मोदी को मैं हराऊंगा: केजरीवाल
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-2:14 PM

गुडग़ांव: गुडग़ांव लोकसभा क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर रोड शो और चुनावी जनसभा करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ‘आप’ के नेता अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों पार्टियां भ्रष्टाचार में डूबी हैं तथा जनता इन्हें सबक सिखा रही है।

केजरीवाल ने दावा किया कि आम आदमी पार्टी के कुमार विश्वास अमेठी में राहुल गांधी को हराएंगे और मैं खुद वाराणसी से नरेंद्र मोदी को हराऊंगा। केजरीवाल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी और राहुल गांधी दोनों मुकेश अंबानी के हवाई जहाज में घूमते हैं इसलिए उन्होंने अंबानी को लूटने की खुली छूट दे रखी है।

‘आप’ के गुडग़ांव से प्रत्याशी योगेंद्र यादव के समर्थन में गुडग़ांव के अलावा नूंह, पुन्हाना, पटौदी में आयोजित रोड शो और चुनावी सभाओं के दौरान केजरीवाल ने कहा कि आज देश में भाजपा गुजरात के विकास का झूठ बोलकर नरेन्द्र मोदी को विकास पुरुष बताकर जनता के वोट हथियाना चाहती है परंतु हकीकत इस झूठ से कोसों दूर है।

उन्होंने कहा कि जब वे गुजरात दौरे पर गए तो उन्हें पता चला कि गुजरात में लगभग 5 हजार किसान आत्महत्या कर चुके हैं। किसानों की हालत बद से बदतर है। केजरीवाल ने मीडिया पर हमला बोलते हुए कहा कि देश के कुछ अखबार और चैनलों ने सच्चाई जनता से छुपाकर मोदी को चमकाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने देश में कमजोर नेतृत्व किया है जिसके चलते भाजपा देश में साम्प्रदायिक राजनीति के सहारे आगे बढ़ी। अंग्रेजों ने देश को 200 वर्षों में इतना नहीं लूटा जितना कि कांग्रेस सरकार ने पिछले 10 वर्षों में लूटा है। उन्होंने कहा कि देश में कांग्रेस और भाजपा के खिलाफ केवल ‘आप’ ने खड़े होने की हिम्मत की है और ‘आप’ देश में अपनी धमाकेदार उपस्थिति दर्ज कराएगी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You