पिछली बार अपनाया होता तो कांग्रेस में न जाते भागीरथ: तोमर

  • पिछली बार अपनाया होता तो कांग्रेस में न जाते भागीरथ: तोमर
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-1:54 PM

भिण्ड: कांग्रेस के टिकट को ठुकराकर भाजपा में शामिल हुए डॉ. भागीरथ प्रसाद के समर्थन में भिण्ड दतिया लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष नरेन्द्र सिंह तोमर ने कहा कि पिछली बार के लोकसभा चुनाव में यदि डां भागीरथ को भाजपा में शामिल कर लिया होता तो वह चुनाव जीतते और कांग्रेस में भी नहीं जाते। तोमर ने शहर के निराला रंग बिहार परिसर में कल आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि किसी कारण हम डॉ. भागीरथ को मौका नहीं दे पाए इसलिए वह कांग्रेस में चले गए लेकिन अब वह भाजपा में आ गए है। इस बार डॉ. भागीरथ को जिताकर केन्द्र में मोदी के नेतृत्व में भाजपा की सरकार बनाएं।

उन्होंने कहा कि वे डॉ. प्रसाद को तब से जानते हैं जब वे ग्वालियर में नगर निगम के प्रशासक थे। उनके मन में चंबल क्षेत्र के विकास की पीडा है, यदि वे यहां से जीतकर दिल्ली जाएंगे तो निश्चित ही चंबल क्षेत्र का विकास होगा। उन्होंने कहा कि प्रदेश में हमारी सरकार होने के बाद भी हम गरीब के आंसू नहीं पोंछ पाए, बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे पाए। हम किसानों की आंखों में चमक देखना चाहते थे लेकिन केन्द्र के असहयोग के बाद भी हमने प्रदेश के विकास को नया आयाम दिया।

उन्होंने पार्टी के प्रेरणास्त्रोत पंडित दीनदयाल उपाधयाय और डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी के सपनों को साकार होता हुआ बताते हुए कहा कि पहली बार भाजपा पूरे देश में 272 प्लस का लक्ष्य लेकर चुनाव लड रही है जो सफल होकर रहेगा। इस अवसर पर डॉ. भागीरथ प्रसाद ने कांग्रेस को कोसते हुए कहा कि मेरा लक्ष्य सांसद बनना नहीं बल्कि सांसद बनकर अपनी मातृभूमि का विकास करना है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You