'मोदी की सुरक्षा के लिए केन्द्र खास कुछ नहीं कर रहा'

  • 'मोदी की सुरक्षा के लिए केन्द्र खास कुछ नहीं कर रहा'
You Are HereNational
Monday, March 24, 2014-2:37 PM

नर्इ दिल्ली: कथित तौर पर नरेंद्र मोदी को निशाना बनाने की योजना बना रहे इंडियन मुजाहिदीन के चार आतंकियों को गिरफ्तार किए जाने की खबरों पर भाजपा ने आज आरोप लगाया कि उसके नेताओं की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए केन्द्र खास कुछ नहीं कर रहा है।
 
पार्टी के प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने कांग्रेस और अन्य विरोधी दलों पर भी आरोप लगाया कि वे वोट बैंक की राजनीति के चलते अपने बयानों से आतंकवादियों को शह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि चार आतंकवादियों द्वारा भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर हमला करने की योजना बनाने की खबर अत्यंत संवेदनशील मामला होने के साथ ही हमारी लोकतांत्रिक व्यवस्था को चुनौती है।

सत्ता में आने पर आतंकवाद से निपटने के लिए भाजपा नीत सरकार द्वारा सख्त कानून बनाने की बात कहते हुए उन्होंने कहा कि भारत ऐसा अकेला देश है जिसके पास इस समस्या से निपटने के विशेष कानून नहीं हैं। पार्टी प्रवक्ता ने कहा, हमें उम्मीद थी कि केन्द्र मोदी और हमारे अन्य नेताओं की सुरक्षा के लिए उचित कदम उठाएगा। लेकिन लगता है कि शायद ऐसा हो नहीं रहा है।

हमने इस संबंध में गृह मंत्री को भी ज्ञापन दिया है पर सरकार जरूरी कदम उठाती नहीं दिख रही है। बिहार में पिछले साल अक्तूबर में हुई मोदी की पटना रैली के दौरान विस्फोट होने की घटना का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि यह केन्द्र और राज्य सरकार की लापरवाही को दर्शाता है।

अन्य देशों की तरह भारत में भी राष्ट्रीय सुरक्षा के मुद्दे पर आम राय बनाने की आवश्यकता पर उन्होंने जोर दिया। उन्होंने कहा कि कम से कम हमें ऐसे बयान नहीं देने चाहिए जिनसे आतंकवादी प्रोत्साहित हों।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You