नेताओं से ज्यादा व्यस्त है उप्र. पुलिस

  • नेताओं से ज्यादा व्यस्त है उप्र. पुलिस
You Are HereUttar Pradesh
Monday, March 24, 2014-4:26 PM

गाजियाबाद: लोकसभा चुनाव क्या आ गए नेताओं से ज्यादा पुलिस व्यस्त हो गई। पुलिस के सामने जहां एक ओर चुनाव शांतिपूर्ण कराने की चुनौती है वहीं ताबड़तोड़ वारदातों को अंजाम देने वाले लुटेरों से निपटना भी पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है। पुलिस की व्यस्ता का बदमाश भरपूर फायदा उठा रहे हैं। जिसका नतीजा है कि बीते तीन दिनों में बदमाशों ने जिले में कई बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है। यहां तक कि पुलिस को बदमाशों ने अपने निशाने पर लेकर खूब छकाया और पुलिस लकीर पीटती रह गई।

गाजियाबाद सीट से बड़े नामों के उतर जाने पर पुलिस को और भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। नामांकन प्रक्रिया के तहत पुलिस का अमला कलेक्ट्रेट पर जुटा रहा और अब पुलिस चुनावी सभाओं को लेकर बेचैन है। चुनाव के दौरान कई नामचीन हस्तियां यहां सभाएं करने आएंगी जिसकी सुरक्षा को चाक चौबंद करना भी पुलिस का जिम्मा है। इसके चलते पुलिस अधिकारियों का सारा वक्त इन्ही लोगों की सुरक्षा में ही निकल जाता है।

बीते तीन दिन की बात की जाए तो बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दे डाली है। जहां एक ओर कवि नगर क्षेत्र में बदमाश पुलिस पर फायरिंग करते हुए फरार हो गए वहीं इसी थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक बसपा नेता पर जानलेवा हमला कर पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। अधिवक्ता की पत्नी से चोर चेन लेकर फरार हो गए और पुलिस मामला दर्ज कर चुपचाप बैठ गई। इंदिरापुरम इलाके में जहां एक महिला और एक बच्चे की हत्या कर हिंडन नदी में फेंक दिया गया वहीं शाहिबावाद की गरिमा गार्डेन कालोनी में एक बुजुर्ग की गोली
मारकर हत्या कर दी गई।

विजयनगर थाना क्षेत्र में एक रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या कर दी गई। दरोगा की हत्या के बाद परिजनों और स्थानिए लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि उन्होने शव को थाने के गेटपर रखकर जमकर हंगामा किया और पुलिस बेबस देखती रही। इसके अलावा सिहानागेट थाना क्षेत्र में एक व्याक्ति की हत्या कर शव फेंक बदमाश फरार हो गए। इन वारदातों पर एसपी सिटी शिवहरि मीणा भी मानते हैं कि पुलिस की व्यस्तता का फायदा बदमाश उठा रहे हैं। वह कहते हैं पुलिस सभी वारदातों पर काम कर रही है। जल्दी ही इसका खुलासा होगा। 

वारदातें-
19मार्च-सिहानीगेट क्षेत्र में एक व्याक्ति की हत्या कर शव फेंका
20मार्च-विजयनगर क्षेत्र में रिटायर्ड दरोगा की गोली मारकर हत्या
21मार्च-कविनगर पुलिस पर बदमाश फायरिंग कर हुए फरार
21मार्च-कविनगर क्षेत्र में बसपा नेता पर जानलेवा हमला
21मार्च-कविनगर क्षेत्र में अधिवक्ता की पत्नी से चेन लूटी
21मार्च- विजयनगर क्षेत्र में दरोगा हत्याकांड को लेकर बवाल
21मार्च-मसूरी क्षेत्र में कोचिंग संचालक को गोली मारकर कार लूटी
22मार्च-शाहिबावाद क्षेत्र में युवती को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर रेप
22मार्च-शाहिबावाद क्षेत्र में महिला और बच्चे की हत्या कर शव को हिंडन नदी में फेंका

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You