विश्वनाथ मंदिर के बाहर अरविन्द केजरीवाल पर अंडे फेंके गए

You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-2:31 PM

वाराणसी: आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक अरविन्द केजरीवाल के आज यहां वाराणसी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके विरुद्ध जमकर नारेबाजी की और इसके जवाब में आप के कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा और प्रधानमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारे लगाये। वहीं, विश्वनाथ मंदिर के बाहर केजरीवाल पर अंडे भी फेंके गए।

केजरीवाल आज सुबह जब शिवगंगा एक्सप्रेस से वाराणसी पहुंचने के बाद भोजूवीर स्थित टैगोर टाउन कालोनी में अपने एक कार्यकर्ता के घर पहुंचे तो भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके विरुद्ध ’वापस जाओ ’ के नारे लगाये और इसके जवाब में वहां मौजूद केजरीवाल समर्थकों ने भी भाजपा और मोदी के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।

आप के स्थानीय प्रवक्ता प्रेम सागर पाल ने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने टैगोर कालोनी में केजरीवाल के विरुद्ध नारेबाजी की और जब वह विश्वेश्रगंज स्थित काल भैरव मंदिर और बाबा विश्वनाथ के दर्शन के लिए मंदिर पहुंचे तो वहां पर भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।

केजरीवाल के वाराणसी पहुंचने पर भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध की संभावनाओं को देखते हुए जिला प्रशासन ने व्यापक सुरक्षा व्यवस्था का बंदोबस्त किया था । दोनों पक्षों की एक दूसरे के खिलाफ जारी नारेबाजी के बीच जब पुलिस ने हस्तक्षेप करना चाहा तो भाजपा कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच धक्कामुक्की भी हुई।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You