शाजिया इल्मी के 'मंदिर' जाने पर मचा बवाल

  • शाजिया इल्मी के 'मंदिर' जाने पर मचा बवाल
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-4:11 PM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी की तरफ से गाजियाबाद की उम्मीदलार शाजिया इल्मी के सामने एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है। गाजियाबाद में चुनाव प्रचार में जुटी शाजिया इन दिनों लोकसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में जाकर रोड शो कर रही हैं और मतदाताओं से मुलाकात कर रही हैं। लेकिन इसी चुनाव प्रचार के दौरान  एक बवाल मच गया है। दरअसल, वह कथित तौर पर गाजियाबाद के दूधेश्वर मंदिर गई थीं और वहां उन्होंने शिवलिंग का जलाभिषेक किया और इसी पर बवाल खड़ा हो गया।

सोमवार को पिलखुवा में रोड शो करने आईं शाजिया इल्मी रोड शो के दौरान सद्दीकपुरा में पहुंचीं। यहां अब्दुल हमीद चौक पर एक नुक्कड़ सभा को संबोधित करने के लिए रुकीं। शाजिया ने जैसे ही माइक संभाला, तभी आप कार्यकर्ताओं के बीच में खड़े मोहल्लावासी इकराम ठेकेदार ने उन्हें एक अखबार की प्रति दिखाते हुए पूछा कि पहले वह यह बताएं कि वह बीते दिनों गाजियाबाद स्थित दूधेश्वर मंदिर में क्या करने गई थीं?

इस पर शाजिया भड़क उठीं और मीडिया पर भड़ास निकालते हुए उन्होंने कहा कि एक अखबार में केजरीवाल को मोदी के पैर छूते दिखाया गया है, तो क्या केजरीवाल मोदी के पैर छूएंगे? यह मीडिया का दुष्प्रचार है। उन्होंने कहा कि लोगों को मीडिया की खबरों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि भाजपा और सपा ने देश को बांटा है। हिंदू-मुसलमान एकजुट होकर अपनी बेटी व बहन शाजिया को जिताएं, तभी देश से भ्रष्टाचार समाप्त हो सकता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You