वीडियोग्राफी कर रहे पुलिसकर्मियों पर बरसे 'राज बब्बर'

  • वीडियोग्राफी कर रहे पुलिसकर्मियों पर बरसे 'राज बब्बर'
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-1:25 PM

गाजियाबाद: गाजियाबाद संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार राज बब्बर आज उस समय पुलिसकर्मियों पर बरस पड़े जब विजय नगर क्षेत्र में चुनाव प्रचार के दौरान वे उनकी वीडियोग्राफी कर रहे थे। अभिनय से राजनीति में आए राज बब्बर ने वीडियोग्राफी देखकर अपना आपा खो दिया। उस समय राज बब्बर विजय नगर क्षेत्र में एक घर में लोगों को संबोधित कर रहे थे।

जब राज बब्बर कुछ स्थानीय लोगों से बातचीत कर रहे थे, उन्होंने देखा कि एक सबइंस्पेक्टर सहित कुछ पुलिसकर्मी उनकी वीडियोग्राफी कर रहे हैं। राज बब्बर इस बात से नाराज हो गए। उन्होंने कहा, ‘‘ जो अपराध करने वाले हैं, उनको तो रोकेंगे नहीं। शर्म नहीं आती है इनको आए दिन गाजियाबाद का नाम बदनाम हो रहा, टोपी और वर्दी पहन के घूम रहे हैं ये लोग।’’ राज बब्बर ने कहा, ‘‘ क्या मैं किसी घर में वोट के लिए अपील नहीं कर सकता हूं? क्या मैं कोई चोर या अपराधी हूं?

क्या मेरे खिलाफ कोई मामला है? ऐसे में वे लोग मेरी वीडियोग्राफी करने क्यों आए हैं?’’ इस बीच गाजियाबाद के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह ने कहा कि इस मामले में जांच के आदेश दे दिए गए हैं। उन्होंने पीटीआई से कहा, ‘‘ हमने पूरे घटनाक्रम का वीडियो देखा है। हमने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। अगर राज बब्बर दोषी पाए जाते हैं तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।’’ इस बीच आदर्श आचार संहिता का उल्लंधन कर नसीरपुर में एक सभा के दौरान लाउडस्पीकरों का उपयोग करने पर कल गाजियाबाद से बसपा उम्मीदवार मुकुल उपाध्याय के खिलाफ एक प्राथमिकी दर्ज की गयी थी।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You