प्रेमी संग बनाई थी पति की हत्या की योजना

  • प्रेमी संग बनाई थी पति की हत्या की योजना
You Are HereNcr
Tuesday, March 25, 2014-2:41 PM

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी जिला के न्यू उस्मानपुर में अवैध संबंधों को लेकर इंद्रपाल (40) की निर्मम हत्या के मामले में पुलिस ने पकड़े गए आरोपी टिंकू की निशानदेही पर मृतक की पत्नी समेत 2 को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान शशि और संदीप के रूप में हुई है। ज्ञात हो कि 20 मार्च 2014 से लापता इंद्रपाल की लाश 23 मार्च को इलाके से पुलिस को मिली थी। शव 2 टुकड़ों में मिला था। पुलिस के मुताबिक गौतमपुरी में रहने वाले इंद्रपाल की पत्नी शशि ने ही न्यू उस्मानपुर पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने बताया था कि होली के अगले दिन वह अपनी बहन के बच्चों के साथ चली गई थी।

जब वह घर आई उसको इंद्रपाल नहीं दिखे थे। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज करने के बाद प्राथमिक जांच पर शशि और उनके घर में ही कुछ समय पहले रह रहे इंद्रपाल के दोस्त टिंकू के बारे में पता चला था कि टिंकू और शशि के बीच अवैध संबंध थे। जिसके बारे में इंद्रपाल को पता लग गया था। होली के दिन टिंकू और इंद्रपाल के बीच इसी बात को लेकर झगड़ा भी हो गया था। जिस पर टिंकू को घर छोडऩे के लिए कहा गया थाटिंकू ने शशि के साथ मिलकर इंद्रपाल को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। योजना के तहत होली के अगले दिन शशि बच्चों को लेकर प्रकाश नगर इलाके में रहने वाली अपनी बहन के पास चली गई। इस बीच टिंकू ने इंद्रपाल की घर में ही हत्या कर दी।

उसके धड़ को अलग करके बोरे में डाल दिया लेकिन इस बीच उसकी शव को ठिकाने लगाने की हिम्मत नहीं हुई। उसने अपने गांव के दोस्त संदीप को पैसों का लालच देकर बुला लिया। उसके साथ मिलकर उसने यमुना खादर के किनारे इंद्रपाल के शव को ठिकाने लगा दिया। बाद में संदीप गांव चला गया, जबकि शशि ने योजना के तहत वापस घर आकर पुलिस स्टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। टिंकू के खुलासे के बाद पुलिस ने संदीप और शशि को गिरफ्तार कर लिया। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You