डीडीए ऑफिस पर आप एमएलए का धरना

  • डीडीए ऑफिस पर आप एमएलए का धरना
You Are HereNcr
Tuesday, March 25, 2014-3:22 PM

नई दिल्ली  : बाहरी दिल्ली के रोहिणी से आम आदमी पार्टी के विधायक राजेश गर्ग ने अपने कार्यकत्र्ताओं के साथ पीतमपुरा स्थित दिल्ली विकास प्रधिकरण (डी.डी.ए.) कार्यालय पर सोमवार को धरना दिया। विधायक का आरोप है कि वह कार्यालय में पीतमपुरा से प्रकाशित एक अखबार कार्यालय के जमीन घोटाले के मामले की जानकारी लेने गए थे, लेकिन अधिशासी अभियंता जानकारी देने के बजाए बैठक का बहाना कर कार्यालय से भाग गए। इससे साफ है की घोटाले में उनका या उनके अधिकारियों का हाथ है, जिसके कारण ही वे जानकारी देने से बच रहे हैं। 

वहीं, कार्यालय बंद करने के समय विधायक व उनके समर्थकों के बाहर न जाने पर डी.डी.ए. कर्मचारियों व आप कार्यकत्र्ताओं और पुलिस के आला अधिकारियों बीच तीखी नोक-झोंक हुई। सूत्रों की मानें तो पुलिस अधिकारियों के फोन पर भी डी.डी.ए. के अधिशासी अभियंता मौके पर नहीं पहुंचे। उनका कहना था कि उन्होंने विधायक को सभी जानकारी मुहैया कराने के लिए बोल दिया था, लेकिन विधायक तत्काल ही सभी जानकारी मांग रहे हैं, जो संभव नहीं है।

अगर वह कुछ समय दें तो मामले से जुड़ी सभी जानकारी उन्हें दे दी जाएगी। मौके पर नॉर्थ वेस्ट से आप खई विधायक राखी बिड़लान, शालीमार से आप विधायक व चांदनी चौक से आप  प्रत्याशी  आशुतोष के पहुंचने पर हंगामा और बढ़ गया। रात 12 बजे मिली जानकारी के अनुसार आप कार्यकत्र्ताओं का कहना है कि सुबह अधिकारी से मिलकर तभी जाऊंगा। धरना शांतिपूर्वक जारी है। कुछ पुलिस वाले भी वहां मौजूद हैं।

ये रहा मामला

विधायक का कहना था कि इस अखबार के मालिकों ने अपनी राजनैतिक पहुंच से पीतमपुरा और वजीरपुर इलाके में 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है। इतना ही नहीं वे कागजी दांव-पेच कर जमीन पर 10 करोड़ रुपए का लोन भी लिया है, जबकि डी.डी.ए में इसके खिलाफ केस दर्ज है। ऐसे में 1 साल से ज्यादा का समय बीत जाने पर भी समाचार पत्र के मालिकों के खिलाफ कोई कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You