रुपयों का लालच देकर ठगने वाले 2 पकड़े

  • रुपयों का लालच देकर ठगने वाले 2 पकड़े
You Are HereNcr
Tuesday, March 25, 2014-4:06 PM

 नई दिल्ली  : मायापुरी पुलिस ने 2 अंतर्राज्यीय शातिर ठगों को गिरफ्तार किया है, जो महिलाओं को मजबूरी बता गहने लेकर कागज का बंडल थमा जाते थे। आरोपियों की पहचान पन्ना लाल व अनिल सोलंकी के रूप में हुई है। इनके पास से काले रंग के कपड़े में लपेटे हुए नकली नोटों के बंडल 2 पैकेट, सोने के कुंडल, सोने की अंगूठी व हाथ के कंगन बरामद हुए हैं। पश्चिमी दिल्ली पुलिस उपायुक्त रणवीर सिंह के अनुसार गत फरवरी में मायापुरी इलाकों में कुछ बदमाशों ने सड़क चलती एक महिला से रुपए का लालच देकर लाखों के गहने ठगे थे।

लगातार जिले में बढ़ती ऐसी वारदातों के मद्देनजर एसएचओ मायापुरी, एसआई राजेंद्र हवलदार महिपाल, सुरेश व सिपाही संदीप की एक पुलिस टीम बनाई गई। गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने गत 23 मार्च को मायापुरी समुदाय भवन के पास बाइक सवार पन्ना लाल व अनिल सोलंकी को जांच के लिए रोका।

पुलिस के अनुसार दोनों सड़क पर महिलाओं को रूमाल में लपेटकर दूर से 500 रुपए का नोट कागज के बंडल के ऊपर रखकर दिखाते थे और कुछ मजबूरी बता उससे गहने के बदले रुपए देकर सौदा पक्का कर लेते थे। जब तक महिला घर रुमाल खोलकर देखती तब तक दोनों मौके से रफू चक्कर हो जाते थे। इनसे 4 और मामले सुलझा लिए गए हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You