लोकसभा चुनाव: गोवा में कांग्रेस उम्मीदवार 'रवि नाईक' सबसे धनी

  • लोकसभा चुनाव: गोवा में कांग्रेस उम्मीदवार 'रवि नाईक' सबसे धनी
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-4:34 PM

पणजी: लोकसभा चुनावों के लिए नामांकन करने वालों में उत्तर गोवा से कांग्रेस के उम्मीदवार रवि नाईक ने सबसे ज्यादा संपत्ति की घोषणा की है जबकि दक्षिण गोवा से भाजपा के उम्मीदवार नरेंद्र सवाईकर ने सबसे कम संपत्ति की घोषणा की है। भाजपा और कांग्रेस उम्मीदवारों ने उत्तर और दक्षिण गोवा सीटों से कल नामांकन किए।

चुनाव आयोग को उम्मीदवारों की तरफ से मुहैया कराई गई सूचना के मुताबिक रवि नाईक (67) के पास करीब 8 करोड़ रुपए की संपत्ति है और 15.63 लाख रुपए की वित्तीय संस्थानों से लिए गए रिण के रूप में उनके उपर देनदारी है। पेशे से वकील सवाईकर (47) के पास सबसे कम संपत्ति है। उन्होंने दावा किया है कि उनके पास 15.80 लाख रुपए की अचल संपत्ति है और उनकी पत्नी मेघना के नाम 20 लाख रुपए की संपत्ति है। रिण के रूप में उन पर कोई देनदारी नहीं है।

भाजपा के वर्तमान सांसद और उत्तर गोवा से उम्मीदवार नाईक के पास 6.66 करोड़ रुपए की संपत्ति है जबकि उन पर 8.33 लाख रुपए की देनदारी है। दक्षिण गोवा से कांग्रेस के उम्मीदवार एलेक्सो रेगिनाल्डो लौरेन्को (45) के पास 1.42 करोड़ रुपए की संपत्ति है और उन पर वाहन रिण के रूप में 9.05 लाख रुपए की देनदारी है। गोवा की दोनों लोकसभा सीटों पर 12 अप्रैल को चुनाव होने हैं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You