ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्याा

  • ऑटो चालक की पीट-पीटकर हत्याा
You Are HereNcr
Tuesday, March 25, 2014-4:54 PM

नई दिल्ली  : दक्षिणी-पश्चिमी दिल्ली के द्वारका इलाके में ऑटो चालक की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। कुछ युवकों ने ऑटो चालक की लाठी-डंडे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि मृतक ऑटो चालक शराब के नशे में एक लड़की के साथ छेड़छाड़ कर रहा था। इसके विरोध में लड़की के भाईयों ने इसकी हत्या की है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू की और तीन आरोपियों को दबोच लिया। पकड़ा गया एक आरोपी नाबालिग है। जिला पुलिस उपायुक्त सुमन गोयल ने बताया कि 23 मार्च की सुबह पुलिस को सेक्टर 17  द्वारका के अन्तरिक्ष अपार्टमेंट के पास एक ऑटो में युवक के शव पड़े होने की जानकारी मिली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि युवक की लाठी डंडों से पिटाई की गई है। जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही थी कि इसी बीच वहां पहुंची एक महिला बीना देवी ने मरने वाले युवक को अपना बेटा बताया। युवक की पहचान विकास विहार निवासी रामबाबू(30) के रूप में हुई। बीना ने पुलिस को बताया कि रामबाबू किराए पर ऑटो चलाता था। 22 मार्च की रात वह ऑटो में सी.एन.जी. भरवाने की बात कहकर घर से निकला था और वापस नहीं आया।  पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू दी। जांच के दौरान पुलिस को स्थानीय लोगों से पता चला कि रात में रामबाबू का विकास विहार निवासी संजय और उसके दो दोस्तों से झगड़ा हो गया था। पुलिस ने तुरंत संजय को हिरासत में लेकर पूछताछ की।

पूछताछ के दौरान संजय ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया। उसने बताया कि रात में उसकी बहन घर के बाहर सो रही थी। इसी दौरान रामबाबू नशे में वहां पहुंचा और उसकी बहन के साथ छेड़छाड़ करने लगा। जिसे देखकर उसे गुस्सा आ गया और वह अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने संजय के खुलासे के बाद उसके दोस्त कृष्णानंद और एक नाबालिग दोस्त को दबोच लिया।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You