मोदी 28 मार्च को करेंगे भाजपा के प्रचार अभियान का शुभारंभ

  • मोदी 28 मार्च को करेंगे भाजपा के प्रचार अभियान का शुभारंभ
You Are HereChhattisgarh
Tuesday, March 25, 2014-5:28 PM

रायपुर: भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी 28 मार्च को राज्य में एक चुनावी सभा को सम्बोधित कर पार्टी के प्रचार अभियान का शुभारंभ करेंगे। पार्टी सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मोदी 28 मार्च को बस्तर संसदीय क्षेत्र के कोन्डागांव में चुनावी सभा को सम्बोधित करेंगे। इस संसदीय सीट पर पहले चरण में 10 अप्रैल को मतदान होगा। मोदी की इस सभा में मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह भी मौजूद रहेंगे।

कोन्डागांव में ही 31 मार्च को कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की जनसभा होगी। मोदी की सभा का कार्यक्रम राहुल का कार्यक्रम तय होने के बाद घोषित हुआ है। दोनो पार्टियों के आला नेताओं के एक ही जगह कार्यक्रम तय होने से यहां उनकी सभाओं में होने वाली भीड़ राजनीतिक रूप से काफी अहम हो जायेगी। मोदी एवं राहुल दोनो ही अपनी-अपनी पार्टी के प्रचार अभियान का शुभारंभ करेंगे। मोदी की इस इलाके में सभा करवाने के पीछे विधानसभा चुनावों में भाजपा का रहा निराशाजनक प्रदर्शन रहा है।

बस्तर संसदीय सीट भाजपा के कब्जे में है। इससे जुडी कांकेर संसदीय सीट भी भाजपा के कब्जे में है जबकि इसे अन्तर्गत आने वाली आठ विधानसभा सीटों में छह सीटे कांग्रेस के कब्जे में है। भाजपा मोदी की सभा करवाकर इन दोनो सीटों पर कब्जा बरकरार रखने के प्रयास में है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You