कोई ‘मोदी पूजा’ नहीं, जसवंत पहले क्यों नहीं बोले : जेटली

  • कोई ‘मोदी पूजा’ नहीं, जसवंत पहले क्यों नहीं बोले : जेटली
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-9:38 PM

नई दिल्ली: भाजपा नेता अरूण जेटली ने पार्टी में नरेंद्र मोदी को लेकर व्यक्ति पूजा संबंधी जसवंत सिंह के आरोपों को खारिज करते हुए कहा है कि सिंह ने टिकट नहीं मिलने के कारण पार्टी नेतृत्व के खिलाफ बयानबाजी की है। जेटली नेे आज कहा कि पार्टी मोदी के जलवे का पूरा फायदा उठा रही है, लेकिन उनके नेतृत्व में राजग सरकार बनेगी और उनकी कोई व्यक्तिगत सरकार नहीं होगी।

राज्यसभा में नेता प्रतिपक्ष ने यहां गूगल हैंगआउट संवाद के दौरान कहा, ‘‘अगर जसवंत सिंह एक सप्ताह पहले यह टिप्पणी करते तो मुझे उस पर ज्यादा भरोसा होता। अगर उन्होंने महसूस किया कि यह सब चल रहा है तो उन्हें एक सप्ताह पहले बोलना चाहिए था।’’ पूर्व केंद्रीय मंत्री सिंह ने कहा था कि जिस तरह से ‘नमो नमो’ का जाप हो रहा है और फैसले किए जा रहे हैं उससे उन्हें 1975 के आपातकाल के समय की याद आती है।

मोदी से जुड़े आरोपों के बारे में जेटली ने कहा, ‘‘अगर आप उनसे (मोदी) यही सवाल पूछेंगे तो वह इसका जवाब देंगे कि वह निजी सरकार का नेतृत्व नहीं करने जा रहे हैं। वह राजग सरकार का नेतृत्व करेंगे।’’ गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर मोदी के काम करने की एकाधिकार वाली शैली से जुड़े आरोप पर उन्होंने कहा कि राज्यों में मुख्यमंत्री शक्तिशाली व्यक्तित्व होते हैं, लेकिन दिल्ली में प्रधानमंत्री को निर्णायक और प्रेरणादायी होना चाहिए।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You