'मैं बाहरी व्यक्ति नहीं हूं'

  • 'मैं बाहरी व्यक्ति नहीं हूं'
You Are HereNational
Tuesday, March 25, 2014-10:01 PM

अहमदाबाद: गुजरात में अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार, प्रसिद्ध अभिनेता परेश रावल ने आज कहा कि वह अहमदाबाद के लिए कोई बाहरी व्यक्ति नहीं हैं। परेश रावल केन्या में अपने शूटिंग कार्यक्रम को बीच में छोड़कर अपराह्न यहां पहुंचे। वह दो दिन की यात्रा पर गुजरात आए हैं। इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के सात बार सांसद रहे हरीन पाठक को इस बार इस सीट के लिए टिकट नहीं दिए जाने पर उनके समर्थकों ने तीव्र विरोध किया था।

परेश रावल ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि मैं बाहरी व्यक्ति नहीं हूं। मैं नियमित रूप से अहमदाबाद आता रहा हूं। मेरे परिवार के कई सदस्य यहां रहते हैं। चुनाव के लिए उनकी रणनीति के बारे में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि उनकी एकमात्र रणनीति लोगों की सेवा करना है। यही भाजपा और इसके प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की भी रणनीति है।

परेश रावल ने कहा कि कांग्रेस ने लगभग 65 साल तक देश में शासन किया लेकिन लोगों के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि वह अपनी यात्रा के दौरान सभी लोगों मुलाकात करेंगे। रावल अपनी यात्रा के दौरान उनकी उम्मीदवारी को लेकर लोगों के बीच उत्पन्न असंतोष को दूर करने का प्रयास करेंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You