मैं यहां से सांसद बनने नहीं आया हूं: केजरीवाल

  • मैं यहां से सांसद बनने नहीं आया हूं: केजरीवाल
You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-7:14 AM

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) के नेता अरविंद केजरीवाल पर वाराणसी चुनाव प्रचार करते समय भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा जमकर नारेबाजी की गई सिर्फ यें ही नहीं केजरीवाल पर अंडे और स्याही भी फेकी गई। लेकिन फिर भी केजरीवाल अपने होसलें से नहीं डगमगाएं ओर अपने समर्थको को सम्बोधित करते रहे।

वाराणसी में चुनाव प्रचार करने के दौरान स्टेज पर खड़े केजरीवाल जब चुनाव प्रचार कर रहे थे तभी भाजपा के कई कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरु कर दी ओर स्टेज पर ही केजरीवाल पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्याही अंडे फेकने शुरु कर दिए। लेकिन इसके बावजुद भी वह प्रचार करते रहे। ओर लोगों का हुजुम भी केजरीवाल के साथ जुटा रहा।

इसके जवाब में आप के कार्यकर्ताओं ने भी भाजपा और प्रधानमंत्री पद के लिए पार्टी के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के खिलाफ नारे लगाये। वहीं, विश्वनाथ मंदिर के बाहर केजरीवाल पर अंडे भी फेंके गए।

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मोदी ने भाड़े के लोगों को पकड़कर मुझ पर हमला करवाया है। मैं बनारस में ही उनकी चुनौती स्वीकार करता हूं। ऐसे हमलों से मैं डरने वाला नहीं हूं।’’आप नेता ने कहा, ‘‘मैं जहां भी जाता हूं भाजपा वाले मुझे काले झंडे दिखाते हैं। पिछले दिनों गुजरात गया था वहां भी मुझ पर हमला किया गया और काले झंडे दिखाए गए और अब वाराणसी में मेरे ऊपर हमला करवाया गया है।’’

केजरीवाल ने कहा, ‘‘मुझे एक बात समझ में नहीं आता कि भाजपा वाले कभी राहुल गांधी और सोनिया गांधी को काले झंडे क्यों नहीं दिखाते, या फिर कांग्रेस वाले मोदी और जेटली को काले झंडे क्यों नहीं दिखाते।’’ उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि यह दोनों पार्टियों की मिलीभगत है। ऐसे हमलों से मैं डरने वाला नहीं हूं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You