काशी में मोदी-केजरीवाल दंगल तय

  • काशी में मोदी-केजरीवाल दंगल तय
You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-7:03 AM

वाराणसी:आम आदमी पार्टी (आप) के  संयोजक  अरविंद केजरीवाल ने अपनी रैली में भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि वह मोदी के खिलाफ  वाराणसी से ही चुनाव लड़ेंगे। इस तरह काशी में केजरीवाल तथा मोदी के बीच होने वाला चुनावी दंगल तय हो गया। 

वहीं केजरीवाल ने मोदी को चुनौती दी कि वह वाराणसी में उनके साथ बहस में मुकाबला करें। केजरीवाल ने कहा कि वाराणसी के लोग यदि मोदी को चुनते हैं तो वह किसानों की सारी जमीन मुकेश अंबानी और अडानी को दे देंगे। मोदी वाराणसी के लघु उद्योगों का खात्मा कर देंगे। केजरीवाल ने मोदी और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी पर आरोप लगाया कि दोनों अडानी व मुकेश अंबानी के एजैंट हैं। दोनों ही अंबानी और अडानी के हैलीकॉप्टर में घूमते हैं। इस देश को मुकेश अंबानी चलाता है। केजरीवाल ने कहा कि मोदी ने गैस को लेकर लिखी गई मेरी चिट्ठी का जवाब नहीं दिया। भाजपा और कांग्रेस गैस के दाम पर  चुप हैं। केजरीवाल ने कहा,‘‘एक अप्रैल से गैस के दाम बढऩे वाले थे  लेकिन  निर्वाचन आयोग की पहल पर गैस के  दाम नहीं बढ़े। आप नेता ने कहा कि गैस के दाम यदि बढ़ जाते तो खाने-पीने से लेकर सभी वस्तुएं महंगी हो जातीं।

केजरीवाल  ने कहा कि  वह  वाराणसी  के उद्योगपतियों एवं बुनकरों से बात करने आए हैं। केंद्र में अगर भाजपा की सरकार बनी तो देश में एफ .डी.आई. लागू हो जाएगी। केजरीवाल ने रैली में लोगों से अपील की कि वे इस बार के चुनाव में नरेंद्र मोदी और राहुल को हरा दें। इससे नई क्रांति का जन्म होगा। इससे पूर्व  दिल्ली से यहां रेलगाड़ी से पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि उन्होंने दिल्ली में सरकार नहीं चलाई तो क्या वाराणसी से चुनाव जीतने पर यह सीट छोड़ देंगे।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You