तानाशाह हैं मोदी, राजनाथ को भी झुका सकते हैं: अब्दुल्ला

  • तानाशाह हैं मोदी, राजनाथ को भी झुका सकते हैं: अब्दुल्ला
You Are HereNational
Wednesday, March 26, 2014-11:42 AM

नई दिल्ली: नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री फारूक अब्दुल्ला ने उन पर तानाशाह होने का आरोप मढ़ा।  उनका कहना है कि मोदी केवल अपने प्रमोशन की सोचते हैं, देश की नहीं। नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष और आगामी लोकसभा चुनाव में श्रीनगर सीट से पार्टी के उम्मीदवार अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी अपने अध्यक्ष राजनाथ सिंह को झुका सकते हैं इस बात का पता ट्वीट से इसका साफ पता चलता है। उनके निरंकुश कामकाज से भाजपा और देश को नुकसान होगा।

 

अब्दुल्ला राजनाथ के ट्वीट की चर्चा कर रहे थे, जिसमें कहा गया था कि ‘अबकी बार भाजपा सरकार’ लेकिन 33 मिनट में ही इसे बदलकर ‘अबकी बार मोदी सरकार’ कर दिया गया। अब्दुल्ला ने कहा कि मोदी को राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का समर्थन है। ‘‘मुझे नहीं लगता कि मेरी पार्टी मोदी को स्वीकार करेगी।

 

मैं केवल यही उम्मीद कर सकता हूं कि धर्म निरपेक्ष भारत सांप्रदायिक रास्ते पर नहीं चलेगा।’’ उन्होंने स्पष्ट किया कि वह अपने चुनाव के बाद राज्य की जनता की सेवा करेंगे और यदि संप्रग सरकार बनाती है तो हो सकता है कि वह सरकार में शामिल न हों। अब्दुल्ला ने एक इंटरव्यू में बताया कि भविष्य उनके बेटे जम्मू-कश्मीर के मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला का है। उसे केन्द्र में शुुरुआत करनी चाहिए। उसे केवल राज्य की राजनीति तक ही सीमित नहीं रहना चाहिए।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You