ट्विटर घमासान में केजरी मोदी से आगे

  • ट्विटर घमासान में केजरी मोदी से आगे
You Are HereNcr
Wednesday, March 26, 2014-12:18 PM

नई दिल्ली(अभिषेक आनन्द): बनारस के घमासान का राजनीतिक विश्लेषण होना बाकी है लेकिन ट्विटर का नतीजा आ गया है। बी.जे.पी. के पी.एम. कैंडिडेट नरेंद्र मोदी के घर-घर में होने के नारे की हवा केजरी के बनारस हैशटैग ने ट्विटर पर निकाल दी है।


मंगलवार की शाम ट्विटर विश्लेषण से पता चलता है कि केजरीवाल का बनारस दौरा ट्विटर पर सबसे अधिक बार मेंशन होने वाला टॉपिक है लेकिन इसमें बड़ी संख्या में केजरीवाल के विरोध में किए गए पोस्ट भी शामिल हैं। एक मोदी समर्थक ने लिखा, किस आधार पर केजरीवाल नमो को डिबेट के लिए बुला रहे हैं, उन्हें भारत के युवाओं का सामना करना चाहिए। जॉय दास ने लिखा कि घर-घर मोदी सुनना बहुत बुरा लगता है, क्या साहेब सत्ता में आने के बाद सभी घरों में जासूसी करना चाहते हैं।


घर-घर मोदी का हैशटैग ट्विटर पर देर शाम चौथे नंबर पर रहा, जबकि कांग्रेस 8वें नंबर। मैं अनाॢकस्ट हूं नाम के एकाऊंट से किसी ने लिखा कि ये बी.जे.पी. वाले डंडे, अंडे और गुंडों की राजनीति करते हैं। इसको  बदलने आए केजरीवाल बनारस में।  केजरीवाल के बच्चों की तस्वीर पोस्ट करते हुए एक ने लिखा कि इन बच्चों का आई.क्यू. मोदी से तेज है।


नरेंद्र मोदी जिसे फॉलो करते हैं, बी.जे.पी. के उस एकाऊंट ने लिखा, आप पार्टी का जन्म जिन आदर्शों पर हुआ, वह सब भुला दिया गया और केजरीवाल ने सत्ता पाने की जल्दबाजी में ऐसा किया। केजरीवाल के आशुतोष को इंटरव्यू देने पर देवेंद्र ने लिखा कि इंटरव्यू देते हैं आशुतोष को, भाषण देते हैं अपने टट्टुओं को और बाकी सब अंबानी के एजैंट हो गएं।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You