गूगल के जरिए राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड और मोदी की पत्‍नी की तलाश

  • गूगल के जरिए राहुल गांधी की गर्लफ्रेंड और मोदी की पत्‍नी की तलाश
You Are HereNcr
Wednesday, March 26, 2014-12:46 PM

नई दिल्ली: गूगल पर इन दिनों नरेन्द्र मोदी की पत्नी, राहुल गांधी की गर्ल फ्रेंड और अरविन्द केजरीवाल का परिवार भारत के सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले विषयों में सबसे ऊपर है। लोग इनके बारे में सब कुछ जानने की इच्छा रखते हैं। लोगों में राहुल गांधी की गर्ल फ्रेंड के बारे में जानने की बहुत ज्यादा उत्सुकता है। हांलाकि राहुल ने कहा था कि शादी करने में उनकी बहुत ज्यादा रुचि नहीं है। लेकिन एक समाचार एजेंसी को उन्होंने कहा था कि एक बार उपयुक्त लड़की मिल जाए तो वह शादी कर लेंगे। 2004 में एक विदेशी लड़की से उनके संबंधों के बारे में काफी खबरें भी उड़ी थीं।

भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी की पत्नी की भी गूगल में खूब सर्च होती है। उनकी पत्नी के बारे में ओपन पत्रिका ने 2009 में खबर प्रकाशित की थी जिसके मुताबिक उनका नाम जशोदाबेन है। लेकिन उन्होंने एक विदेशी न्यूज एजेंसी को बताया कि उन्हें इस बात का कोई दुख नहीं है वह उनके जीवन से  बाहर चले गए। उसे बाद वे उनसे कभी नहीं मिले। वह मोदी की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल भी गूगल में हमेशा सर्च किए जाते हैं। कांग्रेस को विधान सभा चुनाव में पराजित करने वाले केजरीवाल के परिवार के बारे में लोग हमेशा जवाब ढूंढते रहते हैं। केजरीवाल की निजी जिन्दगी के बारे में लोग हमेशा कुछ न कुछ सर्च करते रहते हैं।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You