चुनाव में निगम व्यस्त, लोगों की समस्या बढ़ी

  • चुनाव में निगम व्यस्त, लोगों की समस्या बढ़ी
You Are HereNcr
Thursday, March 27, 2014-2:23 PM

नई दिल्ली : चुनाव न हुए आफत हो गई...। इन दिनों निगम के रोहिणी जोन में अपने रुके हुए काम पूरे कराने के लिए आने वाले हर एक आदमी के मुंह से यही शब्द सुनाई दे रहा है। शुरूआती दौर में तो केवल नेता ही चुनावों में व्यस्त थे, लेकिन चुनाव की तारीख नजदीक आते ही अब निगम के अधिकारियों की व्यस्तता बढ़ गई है, जिसके चलते लोगों के निगम से जुड़े काम रुके हुए हैं।

पिछले करीब 1 माह से बैठकों का दौर भी थम गया है। क्षेत्र में स्थानीय लोगों से जुड़ी समस्याएं जस की तस हैं। नेताओं व अधिकारियों की व्यस्तता का फायदा नीचे के लोग उठा रहे हैं। ये लोग अपने काम को करने से अधिकारियों का बहाना बनाकर बच रहे हैं। लोगों की मानें तो जोन के कंट्रोल रूम में आने वाली शिकायतों का भी निपटारा नहीं किया जा रहा है। ऐसे में जोन के चक्कर काटने के बाद भी काम लटके पड़े हैं।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनावों को लेकर निगम के सारे छोटे-बड़े नेता इसी काम में जुटे हैं। मात्र गिनी चुनी बैठकें ही हो पाई हैं। जबकि अधिकारियों के बारे में यह सोच है कि जनप्रतिनिधियों के ढीले पड़ते ही वह भी काम में लापरवाही बरतते हैं। ऐसे में वर्तमान में दोनों के ही व्यस्त होने पर खुद ही स्थिति का अंदाजा लगाया जा सकता है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में  निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You