मोदी के भय से भाजपा नेताओं में भगदड़ की स्थिति: लालू

  • मोदी के भय से भाजपा नेताओं में भगदड़ की स्थिति: लालू
You Are HereBihar
Thursday, March 27, 2014-2:40 PM

पटना: भाजपा के भीतरी कलह पर कटाक्ष करते हुए राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद ने आज दावा किया कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी के भय से भाजपा नेताओं में पार्टी छोडऩे को लेकर भगदड़ की स्थिति उत्पन्न हो गयी है। खगडिया, भागलपुर और बांका में चुनावी सभाओं को संबोधित करने के लिए पटना से आज रवाना होने के पूर्व पत्रकारों से बातचीत करते हुए लालू ने कहा कि मोदी ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं को इतना भयभीत कर दिया है कि अपने सम्मान की रक्षा में भाजपा छोडऩे को लेकर उनके बीच भगदड़ सी स्थिति उत्पन्न हो गयी है।

लालू का इशारा भाजपा के वरिष्ठ नेताओं जिनमें लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, जसवंत सिंह, लालमुनी चौबे और चंद्रमोहन राय का पार्टी द्वारा टिकट बांटने को लेकर असंतोष की ओर था। जसवंत सिंह और लालमुनी चौबे पहले ही क्रमश: राजस्थान के बाडमेर और बिहार के बक्सर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर नामांकन दाखिल कर चुके हैं।

लालू ने बिहार सहित देश के अन्य भागों में यूपीए के पक्ष में लहर होने का दावा करते हुए कहा कि आपस में लड़ रही ये संप्रदायिक शक्तियां बर्बाद हो जाएंगी। अपनी पार्टी राजद की तारीफ करते हुए लालू ने कहा कि सभी दलों के घर में आग लगी हुई है पर उनकी पार्टी के सभी लोग शांतिपूर्वक जनता के लिए काम कर रहे हैं।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!

Recommended For You